[ad_1]

हाइलाइट्सअखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि 2014 में सत्ता में आए थे, 2024 में चले जायेंगेअखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश देश का सबसे बड़ा प्रदेश है, जहां पर 80 लोकसभा सीटे हैं. बीजेपी ने जनता को धोखा दिया हैइटावा. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि 2014 में सत्ता में आए थे, 2024 में चले जायेंगे. रक्षाबंधन के मौके पर अपने गांव सैफई में पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश देश का सबसे बड़ा प्रदेश है, जहां पर 80 लोकसभा सीटे हैं. बीजेपी ने जनता को धोखा दिया है. जनता ही बीजेपी को 2024 में सत्ता से बाहर करेगी। बीजेपी 2014 में सत्ता में आई थी और 2024 मे सत्ता से विदा हो जायेगी.

गुरुवार को मुंबई में होने वाली बैठक को लेकर कहा कि लगातर “इंडिया” दल की बैठक हो रही है. पहले बैठक पटना और बेंगलोर में हुई और आज से महाराष्ट्र के मुंबई में यह मीटिंग होने जा रही है. पूरे देश की जनता को भरोसा है यह गठबंधन तैयार होगा. बीजेपी देश से बाहर जाएगी. उनकी सरकर ने धोखा दिया है. आज रक्षाबंधन पर उन्हें याद आई है महिलाओं की। 200 रुपये सिलेंडर के दाम कम किया है. रक्षाबंधन पर और चीजों के रेट कम हो जाता तो जनता को और राहत मिलती.

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक द्वारा दिये गए बयान का पलटवार करते हुए कहा कि वे डिप्टी सीएम के पद के लायक नहीं थे. जिस पद पर वो बैठे हैं तो उसका सम्मान करना पड़ेगा. उनकी जिम्मेदारी है कि स्वास्थ्य विभाग को बेहतर करें. यह जिम्मेदारी सरकार और उनकी है/ वो अपना विभाग छोड़कर हर एक बीमारी देख रहे हैं. उन्होंने अपने विभाग को ही बीमार कर दिया है. अगर कोई विभाग को सही करना चाहे तो अगले 10 साल तक सही नहीं कर पाएगा. स्वास्थ्य विभाग में बड़े पैमाने पर लूट, भ्रष्टाचार और बेईमानी हुई है. अस्पताल में किसी गरीब को इलाज नहीं मिल पा रहा है.
.Tags: Akhilesh yadav, Etawah newsFIRST PUBLISHED : August 31, 2023, 14:22 IST

[ad_2]

Source link