India vs Australia 2nd ODI, Yuzvendra Chahal in Playing 11: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. सीरीज में फिलहाल टीम इंडिया के पास 1-0 की बढ़त है. दूसरा वनडे विशाखापट्टनम में जारी है. इससे पहले भारतीय टीम ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज की. इस बीच एक खिलाड़ी को वनडे सीरीज के लगातार दो मैचों में मौका नहीं दिया गया.कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
दूसरे वनडे के लिए दो बदलाव
विशाखापट्टनम में इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. रोहित शर्मा की वापसी हुई जो निजी कारणों से सीरीज का पहला वनडे नहीं खेल पाए थे. टीम इंडिया की प्लेइंग-11 में 2 बदलाव किए गए. रोहित को ओपनर ईशान किशन की जगह मिली और शार्दुल ठाकुर को बाहर कर अक्षर पटेल को मौका दिया गया. हालांकि एक खिलाड़ी की उम्मीदें एक बार फिर से टूट गईं. 
चहल लगातार प्लेइंग-11 से बाहर
जिस खिलाड़ी का जिक्र हो रहा है, वह स्पिनर युजवेंद्र चहल हैं. चहल को पिछले वनडे में कार्यवाहक कप्तान हार्दिक पांड्या ने मौका नहीं दिया था. तब टीम में कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा को शामिल किया गया. अब उन्हें रोहित शर्मा ने भी दूसरे वनडे में भी जगह नहीं दी. पिछले 8 वनडे में चहल केवल 2 ही खेल पाए हैं. चहल 24 जनवरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी बार वनडे खेले, जिसके बाद से वह टीम से बाहर चल रहे हैं. अब तो ऐसा माना जा रहा है कि वह तीसरे वनडे का भी हिस्सा नहीं बन पाएंगे. इसका कारण दूसरे स्पिनरों का लगातार टीम में रहना और फॉर्म है.
दूसरे वनडे के लिए भारत की प्लेइंग-11:  रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी.
हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे



Source link