Royal Challengers Bangalore vs UP Warriorz, WPL Highlights: यूपी वॉरियर्स ने महिला प्रीमियर लीग (WPL-2023) के मुकाबले में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर 10 विकेट से जीत दर्ज की. इस मैच में एक खिलाड़ी ने ये साबित कर दिखाया कि ‘टीम पहले’ क्या होता है. वह चाहतीं तो अपना शतक पूरा कर सकती थीं लेकिन उन्होंने टीम को जीत दिलाने के लिए केवल सिंगल ही लिया.कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
एलिसा हीली ने बनाए 96 रन
यूपी टीम की कप्तान एलिसा हीली ने नाबाद 96 रनों की आकर्षक पारी खेली. हीली और देविका वैद्य ने मिलकर यूपी वॉरियर्स को जीत दिलाई. बैंगलोर टीम इस मैच में 19.3 ओवर में महज 138 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. इसके बाद यूपी ने 42 गेंद शेष रहते जीत दर्ज की. अनुभवी स्पिनर सोफी एक्लेस्टोन और दीप्ति शर्मा ने शानदार गेंदबाजी की. एक्लेस्टोन ने 4 जबकि दीप्ति ने 3 विकेट लिए.
RCB की लगातार चौथी हार
स्मृति मंधाना की कप्तानी वाली टीम आरसीबी की यह लगातार चौथी हार है. इससे उसके आगे बढ़ने की संभावना को करारा झटका लगा है. वॉरियर्स ने तीन मैचों में अपनी दूसरी जीत दर्ज की. लेफ्ट आर्म स्पिनर एक्लेस्टोन ने 13 रन देकर 4 विकेट लिए. ऑफ स्पिनर दीप्ति शर्मा ने 26 रन देकर 3 विकेट झटके. आरसीबी टीम के लिए एलिस पैरी ने 39 गेंदों पर 52 रन बनाए जिसमें 6 चौके और 1 छक्का शामिल है. उनके अलावा ओपनर सोफी डिवाइन ने 24 गेंदों पर 36 रन का योगदान दिया.
हीली ने दिखाया – टीम पहले
एलिसा हीली ने 47 गेंदों पर 18 चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 96 रन बनाए. वह 95 रन बनाकर खेल रही थीं और चाहती तो छक्का लगाकर अपना शतक पूरा कर लेती लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. उन्होंने देविका वैद्य के साथ 13 ओवर में 139 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप की. देविका ने 31 गेंदों पर 5 चौके लगाते हुए नाबाद 36 रन बनाए. हीली ने शुरू से आक्रामक रवैया अपनाकर चौकों की झड़ी लगा दी. पावर प्ले के अंतिम ओवर में उन्होंने श्रेयंका पाटिल पर लगातार तीन चौके लगाए जिससे वॉरियर्स पहले छह ओवरों में बिना किसी नुकसान के 55 रन बनाने में सफल रहा. हीली ने 29 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया और फिर रेणुका सिंह के एक ओवर में लगातार चार चौके लगाए. इसके बाद उन्होंने एरिन बर्न्स पर पारी का पहला छक्का भी लगाया. (PTI से इनपुट) 
हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे



Source link