[ad_1]

नई दिल्ली: इस बात में कोई शक नहीं है कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और ईशान किशन (Ishan Kishan) बेहतरीन विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं, लेकिन एक ऐसा यंग प्लेयर है जो फ्यूचर में टीम इंडिया (Team India) से इनकी छुट्टी कर सकता है और वो विराट कोहली (Virat Kohli) का करीबी भी बन चुका है.
इस प्लेयर से है पंत और किशन को खतरा!
हम बात कर रहे हैं केरल (Kerala) के धाकड़ क्रिकेट क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन (Mohammed Azharuddeen) की जिन्हें इस साल की नीलामी में विराट कोहली (Virat Kohli)  की आरसीबी (RCB) टीम ने 20 लाख रुपये की बेस प्राइस पर खरीदा था. 

 
Mohammed Azharuddeen goes to @RCBTweets for 20L INR @Vivo_India #IPLAuction
— IndianPremierLeague (@IPL) February 18, 2021
 

अजहर ने 37 गेंद पर लगाई थी तूफानी सेंचुरी
मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी 2021 (Syed Mushtaq Ali Trophy 2021) में मुंबई के खिलाफ एक मैच में 37 गेंदों में अपना शतक पूरा किया था, जिसके बाद सबकी नजर में आ गए थे. अजहर ने 54 गेंदों पर 137 रनों की तूफानी पारी खेली थी. इस दौरान 9 चौके और 11 गगनचुंबी छक्के लगाए थे.
 
in 37 balls! 
Sensational stuff this is from Mohammed Azharuddeen. 
What a knock this has been from the Kerala opener!  #KERvMUM #SyedMushtaqAliT20
Follow the match  https://t.co/V6H1Yp60Vs pic.twitter.com/Nrh88uOOFU
— BCCI Domestic (@BCCIdomestic) January 13, 2021
यह भी पढ़ें- IPL 2021  पर सबसे बड़ी भविष्यवाणी,  मुंबई-दिल्ली नहीं, ये टीम इस साल जीतेगी खिताब

अजहर ने IPL से पहले दिखाया दम
आरसीबी (RCB) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज से पहले इंट्रा स्क्वाड मैच (Intra-Squad Match) खेला था जिसमें मोहम्मद अजहरुद्दीन के 43 गेंदों पर 4 चौके और 3 छक्के की मदद से 66 रन बनाए थे. जाहिर सी बात है कि अजहर ने बता दिया है कि वो यहीं नहीं रुकने वाले.
 
Bold Diaries: RCB’s Practice Match
AB de Villiers scores a century, KS Bharat scores 95 as batsmen make merry in the practice match between Devdutt’s 11 and Harshal’s 11.#PlayBold #WeAreChallengers #IPL2021 pic.twitter.com/izMI4LCSG1
— Royal Challengers Bangalore (@RCBTweets) September 15, 2021

अजहर की ड्रीम लिस्ट में वर्ल्ड कप 
मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) की ड्रीम लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. जिसमें से आईपीएल टीम में शामिल होने के ख्वाब पूरा हो चुका है. इसके अलावा रणजी ट्रॉफी में 4 शतक और आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 खेलने का सपना भी पूरा करना चाहते हैं.

 



[ad_2]

Source link