[ad_1]

दुबई: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) को खिताब दिलाने के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अब नए रोल में नजर आएंगे. बीसीसीआई (BCCI) ने उन पर भरोसा जताते हुए आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में टीम इंडिया (Team India) का मेंटर बनाया है.
‘धोनी से मिलेगा फायदा’
भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने शनिवार को कहा कि टीम इंडिया (Team India) के मेंटर एमएस धोनी (MS Dhoni) की मौजूदगी टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 World Cup) खिलाड़ियों का कॉन्फिडेंस बढ़ेगा जो उनके लिए फायदेमंद साबित होगा. 

‘धोनी के पास काफी तजुर्बा’
टी-20 वर्ल्ड कप से पहले मीडिया से बातचीत में विराट कोहली (Virat Kohli) ने धोनी के नए रोल पर जुशी जताई. उन्होंने आईसीसी के मीडिया सेशन में कहा, ‘उनके पास काफी तजुर्बा है. वो खुद भी काफी रोमांचित हैं. वो हमेशा ही हम सभी के लिए मेंटर रहे हैं. अपने करियर की शुरूआत में ही इतना बड़ा टूर्नामेंट खेल रहे युवाओं को काफी फायदा मिलेगा.’
यह भी पढ़ें- बैचलर हैं पर सिंगल नहीं, इन हसीन गर्लफ्रेंड्स के इश्क में गिरफ्तार हैं भारतीय क्रिकेटर्स
‘धोनी की मौजूदगी से पड़ेगा फर्क’
विराट कोहली (Virat Kohli) ने  कहा, ‘जटिल बारीकियों पर उनकी नजर और व्यवहारिक सलाह से हमें खेल को एक या दो फीसदी बेहतर करने में मदद मिलेगी. उनके आने से बहुत खुश हूं.उनकी मौजूदगी से मनोबल और आत्मविश्वास दोनों बढेगा.’
 

बेहद अहम है माही की सलाह
विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि वह धोनी के इतने साल के तजुर्बे से सीखना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि खेल को लेकर धोनी की समझ मैच के रूख और टीम के प्रदर्शन को बेहतर करने के सलाह के नजरिए से काफी अहम होगी.

[ad_2]

Source link