[ad_1]

UPSSSC PET Result 2021: परीक्षा 24 अगस्त को राज्य भर में आयोजित की गई थी.UPSSSC PET Result 2021: UPSSSC ने ग्रुप-सी पदों पर भर्ती के लिए PET परीक्षा आयोजित की थी. जिसके लिए करीब 20 लाख उम्मीदवारों ने आवेदन किया था. हालांकि 85 फीसदी यानी 17 लाख उमीदवार ही परीक्षा में उपस्थित हुए थे.News18HindiLast Updated : September 10, 2021, 17:26 ISTनई दिल्ली. UPSSSC PET Result 2021: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (UPSSSC PET) के रिजल्ट को लेकर महत्वपूर्ण अपडेट सामने आ रही है. गौरतलब है कि UPSSSC ने ग्रुप-सी पदों पर भर्ती के लिए PET परीक्षा आयोजित की थी. जिसके लिए करीब 20 लाख उम्मीदवारों ने आवेदन किया था. हालांकि 85 फीसदी यानी 17 लाख उमीदवार ही परीक्षा में उपस्थित हुए थे. जिनके लिए प्रदेश के 2254 परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा आयोजित की गई थी. बता दें कि UPSSSC PET 2021 में शामिल होने वाले उम्मीदवार, रिजल्ट जारी होने पर आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.up.nic.in पर जाकर परिणाम देख सकेंगें.
UPSSSC PET Result 2021: कब जारी होंगें परिणाममीडिया रिपोर्ट के अनुसार UPSSSC PET Result 2021 अक्टूबर में जारी कर सकता है. आयोग के एक अधिकारी द्वारा दिए गए एक बयान के अनुसार समय पर परीक्षा के परिणाम जारी करने की पूरी कोशिश की जा रही हैं. इसके अलावा आगामी भर्ती के लिए अधिसूचना जारी करने की प्रक्रिया भी जल्द शुरू की जाएगी. फिलहाल आयोग इन 17 लाख उम्मीदवारों की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कर रहा है. ऐसी सम्भावना जताई जा रही है कि अक्टूबर माह के दूसरे हफ्ते तक परिणाम जारी कर दिए जाएंगें. जिससे कि अगली भर्ती के लिए अधिसूचना जल्द से जल्द जारी की जा सके.
ये भी पढ़ें-UPSSSC PET 2021: इन उम्मीदवारों को मिल सकते हैं एक्स्ट्रा मार्क्स, जानिए क्या है पूरा मामलाUPSSSC PET 2021: UPSSSC PET 2021 के बाद अब आगे क्या? जानें पूरी प्रक्रियापढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link