[ad_1]

महज 5 हजार रुपये नेंग पूरी न कर पाने से दूल्हे ने लौटाई बारातHamirpur News: जयमाल के दौरान वधु की बहनों ने नेग में पांच हजार की डिमांड की. वहीं दूल्हे ने नेग में 500 रुपये दिए, जो बढ़ते-बढ़ते 1500 रुपये तक पहुंच गया, लेकिन वधु पक्ष पांच हजार रुपये नेग की डिमांड पर अड़ा रहा.हमीरपुर. बुंदेलखंड के हमीरपुर (Hamirpur) जिले के सरीला के बौखर से आई बरात बगैर दुल्हन बैंरग लौट गई. शादी समारोह में रस्म अदायगी के दौरान नेगचार में कुछ रुपये को लेकर बात बिगड़ी तो विवाद इतना बढ़ा कि दूल्हे पक्ष को पुलिस बुलानी पड़ी. पुलिस के आने पर भी जब बात नहीं बनी तो दूल्हे को अपनी बारात वापस लौटानी पड़ी. बताया गया कि जयमाल के दौरान वधु की बहनों द्वारा नेग में पांच हजार रुपये की डिमांड दूल्हा पूरी नहीं कर सका.
जानकारी के मुताबिक मुस्करा थानाक्षेत्र के बंडवा गांव निवासी विपिन बारात लेकर बौखर पहुंचा था. वधु पक्ष ने बारातियों का स्वागत भी जोरदार ढंग से किया. सब कुछ हंसी-खुशी चल रहा था, लेकिन जयमाल के दौरान वधु की बहनों ने नेग में पांच हजार की डिमांड की. वहीं दूल्हे ने नेग में 500 रुपये दिए, जो बढ़ते-बढ़ते 1500 रुपये तक पहुंच गया, लेकिन वधु पक्ष पांच हजार रुपये नेग की डिमांड पर अड़ा रहा.देखते ही देखते बात बिगड़ती गई और दूल्हे पक्ष को पुलिस बुलानी पड़ी. पुलिस के समझाने-बुझाने पर भी बात नहीं बनी तो दूल्हे विपिन को बारात लेकर वापस लौटना पड़ा.
तीन साल से तय था रिश्ताविपिन के भाई चंद्रपाल ने बताया कि पिछले तीन साल से रिश्ता तय था. लड़का-लड़की दोनों शादी करने के चक्कर में घर से भाग भी चुके हैं. तब जाकर यह शादी तय हुई. छोटी सी बात को लेकर बारात लौटा दी गई, जबकि चढ़ावे की ज्वैलरी और कपड़ा वधु पक्ष ने रख लिया है. अभी भी बात नहीं बन सकी है.पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.हमें Facebook, Twitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

[ad_2]

Source link