[ad_1]

गाजियाबाद: थूक कर रोटी बनाने वाला गिरफ्तार Ghaziabad Viral Video: पूरा मामला गाजियाबाद के थाना सिहानीगेट क्षेत्र के राकेश मार्ग स्थित एक चिकन पॉइंट का बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि वीडियो दो दिन पुराना है. वीडियो वायरल होने के बाद हिन्दू संगठनों जमकर हंगामा किया.गाजियाबाद. दिल्ली-एनसीआर के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक बार फिर आटे की लोई में थूककर तंदूरी रोटी बनाने का वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में एक शख्स ढाबे पर तंदूरी रोटी बनाता नजर आ रहा है. रोटी को तंदूर में डालने से पहले वह उसमें थूकता नजर आ रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद हिन्दू संगठनों ने जमकर हंगामा किया, जिसके बाद पुलिस (Police) ने आरोपी तमीज़ुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया और चिकन पॉइंट को बंद करवा दिया. हालांकि न्यूज़18 वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.
पूरा मामला गाजियाबाद के थाना सिहानीगेट क्षेत्र के राकेश मार्ग स्थित एक चिकन पॉइंट का बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि वीडियो दो दिन पुराना है. वीडियो वायरल होने के बाद हिन्दू संगठनों जमकर हंगामा किया और चिकन पॉइंट के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया. जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने तमीज़ुद्दीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और चिकन पॉइंट के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की गई है.

पहले भी हो चुके हैं कई वीडियो वायरलगौरतलब है कि यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी पश्चिमी उत्तर प्रदेश से ऐसे ही कई वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिन पर जमकर बवाल हुआ है. इससे पहले सामने आए इस तरह के वीडियो में गिरफ्तारियां भी हुई थीं. मार्च में ही एक सगाई कार्यक्रम में थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला सामने आया था. जिसमें मोहसिन नाम के एक युवक की गिरफ़्तारी भी हुई थी. ऐसा ही एक मामला मेरठ से भी सामने आया चुका है.पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.हमें Facebook, Twitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

[ad_2]

Source link