[ad_1]

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Demise) अब इस दुनिया में नहीं रहे. गुरुवार की सुबह कार्डिएक अरेस्ट की वजह से उनकी मौत हो गई. उनकी डेड बॉडी फिलहाल मुंबई के कूपर अस्पताल में है. इस खबर के सामने आने के बाद से ही सिड के फैंस सदमे में हैं. पूरा मनोरंजन जगत इस खबर पर स्तब्ध हो गया है. क्या आप जानते हैं कि एक बार यह खबर भी आई थी कि सिद्धार्थ को नशे की लत के चलते दो साल तक रीहेब सेंटर में रहना पड़ा था. इसका जवाब खुद सिद्धार्थ ने ही दिया था. जानिए पूरी खबर…
2 साल तक रीहैब सेंटर में थे? 
कई रिपोट्स में दावा किया गया था कि सिद्धार्थ शुक्ला को नशे की आदत थी. वह सफलता के बाद खूब नशा करने लगे थे. नशे की वजह से उनका एंगर इशु भी हुआ करते थे. इस लत छोड़ने के लिए वो करीबन 2 साल तक रिहैब सेंटर में रहे थे. 
क्या था सिद्धार्थ का जवाब
इस बारे में जब बिग बॉस के घर में बात हुई तो सिद्धार्थ ने साफ तौर पर इसे कोरी बकवास बताया था. उन्होंने टीवी शो ‘आप की अदालत’ में भी इस बारे में बात करते हुए कहा था कि जब वह इतने सालों से लगातार स्क्रीन पर नजर आ रहे हैं, तो दो साल के लिए रीहैब कब गए? सिद्धार्थ के इस जवाब ने उनके विरोधियों की बोलती बंद कर दी थी.
क्यों जाना पड़ा था जेल
बात साल 2018 की है जब रैश ड्राइविंग के मामले में सिद्धार्थ शुक्ला को जेल तक जाना पड़ा था. कुछ ही देर में उनकी जमानत भी हो गई थी. इस बारे में भी उन्होंने कई बार खुलकर बात की और अपनी गलती पर शर्मिंदा भी रहे.
इंटीरियर डिजाइनर की नौकरी
कम ही लोग जानते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला ने एक्टिंग के पहले भी कुछ काम किए हैं. इतना ही नहीं वह एक नौकरी भी कर चुके थे. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को शायद खुद यह नहीं पता था कि किस्मत उन्हें टीवी की दुनिया में राज कराने वाली है. इसलिए उन्होंने अपनी स्कूलिंग के बाद इंटीरियर डिजाइनिंग में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की थी. जिसके बाद उन्होंने काफी कम समय के लिए ही लेकिन आरबीआई में बतौर इंजीनियर नौकरी भी की थी. 
बने थे वर्ल्ड बेस्ट मॉडल 
इस नौकरी के बाद साल 2005 में उनका सफलता की कहानी तब शुरू हुई जब वह देश के पहले ऐसे मॉडल बने जिसे ‘वर्ल्ड बेस्ट मॉडल’ का खिताब हासिल हुआ. वह पहले भारतीय और एसियन थे जिन्होंने ये टाइटल जीता था. इस कंपीटिशन में लेटिन अमेरिका और यूरोप से लोग आए थे. ये कंपीटिशन तुर्की में हुआ था. 
इसे भी पढ़ें: Sidharth Shukla ने तोड़ दी SidNaaz की जोड़ी, प्यारे कपल ने जीते थे लाखों दिल
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

[ad_2]

Source link