[ad_1]

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Demise) अब इस दुनिया में नहीं रहे. गुरुवार की सुबह कार्डिएक अरेस्ट की वजह से उनकी मौत हो गई. उनकी डेड बॉडी फिलहाल मुंबई के कूपर अस्पताल में है. इस खबर के सामने आने के बाद से ही सिड के फैंस सदमे में हैं. पूरा मनोरंजन जगत इस खबर पर स्तब्ध हो गया है. सिद्धार्थ अपनी परफेक्ट मसल बॉडी के लिए भी मशहूर थे. अब उनकी मौत के बाद उनके जिम ट्रेनर का बयान सामने आया है. उन्होंने बताया है कि सिद्धार्थ अपनी फिटनेस के लिए काफी समय देते थे लेकिन कुछ दिनों से उन्हें परेशानी हो रही थी.
रोज 3 घंटे करते थे वर्कआउट 
सिद्धार्थ के ट्रेनर सोनू ने बीती रात सिद्धार्थ के घर के बाहर मीडिया से बातचीत की जहां उन्होंने बताया कि आमतौर पर सिड दो घंटे के लिए ही वर्कआउट करत थे. लेकिन बीच में रेस्ट करते-करते वह जिम में कुल तीन से चार घंटे बिताते थे. सोनू ने बताया कि सिद्धार्थ उनके लिए सिर्फ एक क्लाइंट ही नहीं थे एक गहरे दोस्त और भाई की तरह थे. जो अक्सर अपने एक्सपीरियंस शेयर किया करते थे. 
24 अगस्त को हुई अंतिम मुलाकात
सोनू ने बताया कि सिद्धार्थ से उनकी आखिरी मुलाकात उनके जन्मदिन के दिन यानी 24 अगस्त को हुई थी. उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ ने मुझे विश किया साथ ही ट्रेनिंग की और चले गए. इसके बाद मैं भोपाल चला गया क्योंकि मेरी वहां शूटिंग थी. सिद्धार्थ ने मेरे असिस्टेंट के संग वर्कआउट करने की बात कही थी और मेरे एक्टिंग करियर के लिए शुभकामनाएं दी थीं. उन्होंने मजाक में कहा था, ‘तुम तो एक्टर बन जाओगे और मुझे टक्कर दोगे. मत जाओ शूटिंग, छोड़ो एक्टिंग.’
आखिरी बार गए 25 अगस्त को गए जिम
इसके आगे वह बताते हैं कि हमारी वर्कआउट 24 अगस्त ही लास्ट वर्कआउट थी.  मैंने उनसे कहा कि मैं 30 को वापस आ जाऊंगा. इसके बाद जब वह 25 की सुबह जिम आए लेकिन बस 20 मिनट ही वर्कआउट किया और मन नहीं है बोलकर वापस चले गए. जिसके बाद वह जिम नहीं आए. 
कुछ देर में होगा अंतिम संस्कार
अभिनेता का पार्थिव शरीर अस्पताल की ओर शुक्रवार को सौंपा जाएगा. इसके बाद ब्रह्मकुमारी समाज की विधि से सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार होगा. बता दें कि कूपर हॉस्पिटल द्वारा प्राथमिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को सौंपी गई है. इस रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं, केमिकल जांच के बाद डिटेल रिपोर्ट की संभावना है.
इसे भी पढ़ें: Shehnaaz Gill की बाहों में Sidharth Shukla ने तोड़ा दम? कजिन का दावा
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें
VIDEO-

[ad_2]

Source link