[ad_1]

नई दिल्ली: टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से न सिर्फ उनके करीबी और उनके चाहने वाले परेशान हैं, बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री हैरान है. एक्टर के असामयिक निधन की वजह से बहुत से लोग टूट गए हैं. उनके दोस्त और चाहने वाले लगातार उनके और उनके परिवार के लिए दुआ कर रहे हैं. सिद्धार्थ के पुराने वीडियो भी इन दिनों तेजी से वायरल हो रहे हैं. 
आज शाम सिद्धार्थ के लिए होगी प्रार्थना सभा
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को गुजरे हुए आज 4 दिन बीत गए हैं. उन्होंने 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनकी मां रीता शुक्ला, दोनों बहनों नीतू और प्रीति ने दिवंगत अभिनेता के लिए प्रार्थना सभा का आयोजन किया है. इसकी जानकारी टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया पर दी है. सिद्धार्थ के फैंस भी इस प्राथना सभा में जुड़ सकते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की फैमिली ने जूम लिंक शेयर किया है, जिसके जरिए फैंस भी इसमें शामिल हो सकते हैं. स्पेशल मेडिटेशन और प्रेयर सेशन आज शाम को 5 बजे आयोजित होगा.
ब्रह्मकुमारी सिस्टर शिवानी कराएंगी पूजा
बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और उनकी मां ब्रह्मकुमारी सेंटर से कई सालों से जुड़े हैं और सिद्धार्थ अक्सर ब्रह्मकुमारी सेंटर जाया करते थे. योगिनी दीदी और सिस्टर शिवानी इस प्रेयर को करवाएंगी. ब्रह्मकुमारी मेंबर्स और दिवंगत अभिनेता के परिजन भी इसमें शामिल होंगे. सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार भी ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाजों से हुआ था.
 

सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हुआ निधन 
बता दें, लोकप्रिय टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार (2 सितंबर) को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उसके अगले दिन यानी 3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया. उनके चाहने वाले और परिवार वालों ने उन्हें अंतिम विदाई दी. सिद्धार्थ शुक्ला सिर्फ 40 वर्ष के थे. उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं.
ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला का एक ऐसा ख्वाब जो चाहकर भी कोई नहीं कर सकेगा पूरा 
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें
VIDEO-

[ad_2]

Source link