PSL, Tim David Consecutive Six: धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा फिलहाल टीम इंडिया के साथ हैं जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज (Border Gavaskar Trophy Series) खेल रही है. सीरीज के 3 मैच हो चुके हैं और टीम इंडिया 2-1 से आगे है. अब चौथा टेस्ट मैच अहमदाबाद में कल यानी 9 मार्च से खेला जाना है. इस बीच रोहित की आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के एक साथी ने मैदान पर धमाल मचा दिया. कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
222 की स्ट्राइक रेट से ठोके रन
पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के एक मैच में रोहित शर्मा के साथी खिलाड़ी ने धमाल मचा दिया. ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि टिम डेविड हैं. टिम डेविड आईपीएल में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. टिम डेविड ने पीएसएल मैच में 222 के स्ट्राइक रेट से रन ठोके. उन्होंने सिर्फ 27 गेंदों पर 60 रन बना दिए. हालांकि उनकी टीम को शिकस्त झेलनी पड़ी.
ओवर में जड़े लगातार 4 छक्के
अपनी पावर हिटिंग से सभी को प्रभावित करने वाले टिम डेविड ने मुल्तान सुल्तांस के लिए ताबड़तोड़ पारी खेली. उन्होंने इस्लामाबाद यूनाइडेट के खिलाफ मुकाबले में रुमन रईस के एक ओवर में लगातार 4 छक्के जड़े. हालांकि, टिम टेविड की बेहतरीन पारी के बावजूद मुल्तान सुल्तांस को मुकाबले में एक गेंद बाकी रहते 2 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी.
Partnership and #HBLPSL8 | #SabSitarayHumaray #IUvMS pic.twitter.com/kbWimMiLNT
PakistanSuperLeague (@thePSLt20) March 7, 2023
वायरल हुआ वीडियो
इससे जुड़ा वीडियो पीएसएल ने ही सोशल मीडिया पर शेयर किया है. रईस के इस ओवर में कुल 30 रन बने. इसमें 4 छक्के डेविड ने लगाए जबकि शान मसूद ने एक चौका जड़ा. रईस के ओवर की पहली गेंद वाइड रही, फिर अगली गेंद पर शान मसूद ने चौका लगाया. दूसरी गेंद पर सिंगल लेते हुए स्ट्राइक डेविड को दी. बस फिर तो टिम डेविड के बल्ले ने जैसे आग उगलना शुरू कर दिया. उन्होंने लगातार 4 छक्के ठोके. उन्होंने मैच में केवल 20 गेंद पर अपनी फिफ्टी पूरी की. मुल्तान सुल्तांस ने 20 ओवर में 205 रन बनाए जिसके बाद इस्लामाबाद यूनाइडेट ने लक्ष्य 19.5 ओवर में हासिल कर लिया. 
हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे




Source link