[ad_1]

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के सेट पर नजर आने वाली हैं. इस बार का शो धमाकेदार होने वाला है क्योंकि दीपिका अपने पति रणवीर (Ranveer Singh) की शिकायत करती नजर आ रही हैं. उन्होंने बताया कि कैसे एक प्रॉमिस जो रणवीर ने किया था, वो आज तक पूरा नहीं किया है. बिग बी ने भी तुरंत एक्टर को फोन मिला दिया और फिर उसके बाद जो हुआ आप सुन कर हंस पड़ेंगे. 
दीपिका ने की पति की शिकायत
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ  फिल्म ‘पीकू’ में काम किया है. फिल्म में वह उनके पिताजी के रोल में थे. अब अपने ऑनस्क्रीन पिता से दीपिका ने अपने पति रणवीर सिंह की शिकायत की है. रणवीर की क्लास लगाने के लिए बिग बी ने उनको फोन भी लगा दिया और रणवीर ने भी वादा किया कि वो अपने वादा जल्द ही पूरा करेंगे. 
अमिताभ ने मिला दिया फोन
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही फराह खान के साथ ‘केबीसी 13′ (KBC 13) के शुक्रवार के एपिसोड में नजर आएंगी. इसका प्रोमो चैनल ने जारी किया है. इस मजेदार वीडियो क्लिप में दीपिका सबके सामने रणवीर की शिकायत करती दिखाई दे रही हैं. दीपिका कहती हैं, उन्होंने मुझे प्रॉमिस किया था कि एक दिन वह मुझे ब्रेकफास्ट बनाकर खिलाएंगे. आज तक ऐसा नहीं हुआ. इस पर अमिताभ बच्चन तुरंत रणवीर को फोन करते हैं. बिग बी उनसे कहते हैं, आपकी जो पत्नी हैं, बहुत शिकायत करती हैं. इस पर रणवीर कहते हैं, बेबी वॉर्म रिगार्ड्स देने के बदले तुम मेरी कम्प्लेन कर रही हो… कमाल है यार. अमिताभ बच्चन कहते हैं, आप खाना नहीं बनाते, इतने सालों से बोल रही हैं. इस पर रणवीर जवाब देते हैं, अब बच्चन साहब ने बोल दिया. अब तुझे मैं गोद में बैठा के ऑमलेट खिलाऊंगा. दीपिका के साथ बैठी फराह खान इस पर कहती हैं, सिर्फ ऑमलेट खिलाने को बोला था, गोद मैं बैठाने को नहीं. 
 

 
फराह को हुआ कोरोना
आपको बता दें कि इस शूट के बाद फराह खान (Farah Khan) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी कि उनको दोनों की वैक्सीन की डोज लग चुकी हैं और वह वैक्सिनेटेड लोगों के साथ काम कर रही थीं फिर भी कोरोना हो गया. बाद में उन्होंने ये भी पोस्ट किया था कि साथ में शूट करने के बाद दीपिका और अमिताभ बच्चन ने भी टेस्ट करवाया, शुक्र है उनके टेस्ट नेगेटिव हैं.
दीपिका की फिल्में
दीपिका (Deepika Padukone Movie) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही कबीर खान की स्पोर्ट ड्रामा फिल्म ’83’ में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म वर्ल्ड कप विजेता पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम की कैप्टन कपिल देव की बायोपिक है, जिसमें उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मुख्य कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में दीपिका उनकी पत्नी रोमी देवी का रोल प्ले कर रही हैं. इसके अलावा वो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ फिल्म ‘पठान’ में भी नजर आने वाली हैं.
यह भी पढ़ें- हेमा मालिनी ने गुस्से में छोड़ दिया था शो, अपनी फिल्म के साथ मजाक नहीं आया था पसंद
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

[ad_2]

Source link