[ad_1]

नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Sidharth Shukla) की केमिस्ट्री कैसी है ये तो हर कोई जानता है लेकिन काश फैंस इस खूबसूरत कपल को शादी करते और जिंदगी के हर उस पड़ाव से गुजरते देख पाते जिसकी कोई भी कपल उम्मीद करता है. अफसोस कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अचानक इस दुनिया को छोड़कर चले गए और अपने पीछे अपने परिवार और फैंस को तड़पते छोड़ गए.
बिग बॉस हाउस में हुई दोस्तीबिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) में रहने के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने तमाम दोस्त बनाए. को-स्टार्स के अलावा भी कई सेलेब्रिटीज थे जो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को उनके नेचर के चलते पसंद करते थे. राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी ऐसे ही कुछ सेलेब्रिटीज में से एक थीं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Sidharth Shukla) की ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर फैंस इमोशनल होते दिखाई पड़ रहे हैं.
राखी ने शेयर की ‘बुढ़ापे’ की तस्वीरदरअसल ये तस्वीर बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) की है जब सिद्धार्थ और शहनाज (Shehnaaz Gill) एक साथ घर के भीतर थे. दोनों एक दूसरे को कितना पसंद करते हैं ये तो बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) में ही पता चल गया था. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) की इस खूबसूरत तस्वीर को एक एप्लिकेशन की मदद से मॉर्फ किया है. कपल की इस तस्वीर को देखकर तमाम फैंस ने इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

फोटो देख इमोशनल हुए फैंसकॉमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा, ‘काश ये तस्वीर सच्ची हो पाती, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.’ एक अन्य यूजर ने कॉमेंट किया, ‘ये बात तो है बेहद बुरा लग रहा है मगर सिड की मॉम से पूछो उन्होंने तो अपनी आंखों के सामने अपने बेटे को खोया है सबसे ज्यादा हमारी मॉम डैड जीते जी जब मरते हैं, जब वो अपनी आंखों के सामने अपनी औलाद को खो देते हैं. ऊपर वाला सब्र दे सबको.’
ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला का एक ऐसा ख्वाब जो चाहकर भी कोई नहीं कर सकेगा पूरा 
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

[ad_2]

Source link