[ad_1]

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर (Bulandshahr) में थाना खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के मंदिर रोड पर आपत्तिजनक शब्दों से टिप्पणी कर अभद्रता कर रहे दबंगों का विरोध करना एक प्रवासी भुभलिया परिवार को महंगा पड़ गया. दबंगों ने बीच सड़क पर प्रवासी भुभलिया परिवार को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.
झुग्गी झोपड़ी में रहकर अपना पेट पाल रहे प्रवासी भुभलिया परिवार को आज बीच सड़क दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया है. बताया जा रहा है कि परिवार की महिलाओं को देखकर आपत्तिजनक शब्दों से टिप्पणी की जा रही थी, जिसे लेकर परिवार ने विरोध किया तो परिवार को बीच सड़क दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया. कुछ स्थानीय लोगों ने यह पूरा घटनाक्रम में अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और फिर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.
इस हमले में करीब आधा दर्जन प्रवासी भुभलिया परिवार के लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. सभी को मेडिकल के लिए भेजा गया है. खुर्जा नगर कोतवाल का कहना है कि मारपीट के मामले में तहरीर प्राप्त हुई है. इस प्रकरण में गंभीरता से आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाएगी. फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास चल रहा है और जो लोग घायल हैं उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.
कौन है प्रवासी भुभलिया परिवार
प्रवासी भुभलिया परिवार का मुख्य कार्य लोहा पीटने का होता है. ये  लोहा पीटकर चाकू, कुल्हाड़ी, फावड़ा इत्यादि चीजें बनाते हैं.पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link