[ad_1]

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की खूबसूरत अदाकारा और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) जब से प्रेग्नेंट हुई हैं तब से उनसे उनके बच्चे के पिता के बारे में पूछा जा रहा है. लेकिन नुसरत ने एक भी बार इस मामले में किसी का भी जिक्र नहीं किया. हालांकि, उनका नाम टीएमसी सांसद यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ खूब जोड़ा जा रहा है. इस बीच एक्ट्रेस ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देख फैंस फूले नहीं समा रहे. 
यश ने नुसरत को अकेला नहीं छोड़ा
पति निखिल जैन से अलग होने के बाद से ही नुसरत (Nusrat Jahan) का नाम यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ जुड़ने लगा था. लेकिन एक्ट्रेस ने कभी भी अपने रिश्ते पर कोई मुहर नहीं लगाई. यश भी हर मौके पर नुसरत के साथ रहे. प्रेग्नेंसी के दौरान भी यश ने नुसरत को अकेला नहीं छोड़ा. इतना ही नहीं नुसरत के बेटे की खुशखबरी भी खुद यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) ने ही शेयर की थी. लेकिन अब लगता है कि नुसरत इस रिश्ते को लेकर खुलकर सामने आना चाहती हैं और ऐसा उनके इंस्टा पोस्ट को देखकर लगता है. 
 

 
नुसरत ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो
नुसरत (Nusrat Jahan) ने हाल ही में एक फैन मेड वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है जिसे देख कहना गलत नहीं होगा कि बंगाली बाला यश संग अपने रिश्ते को सार्वजनिक करते हुए इसपर मोहर लगा रही हैं. नुसरत के इस वीडियो में उन्हें और यश को बेटे के जन्म के लिए बधाई दी गई है. फैन पेज से इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा गया,’यीशान के जन्म के लिए यशरत को मुबारकां. हमें अभी तक हमारे बेबीजान की एक भी झलक नहीं मिली है इसलिए मैंने आप दोनों के लिए यह छोटा सा वीडियो मेसेज बनाया है. नुसरत के फैन्स की तरफ से यीशान को खूब सारा प्यारा.’

पति से हो गईं अलग
बता दें कि, इसी साल के जून महीने में नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और निखिल जैन के अलगाव की खबरें सुर्खियों में आई थीं. वहीं, इस पर चुप्पी तोड़ते हुए नुसरत ने निखिल जैन संग अपनी शादी को अवैध बताया था. साथ ही निखिल ने भी कहा कि वो साल 2020 से अलग रह रही हैं. रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा जा चुका है कि नुसरत बीते साल से ही बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) संग लिव इन रिलेशनशिप में रह रही हैं.
VIDEO

यह भी पढ़ें- कौन हैं टप्पू की ‘छोटी पत्नी’, दिलकश अदाओं में देती हैं हसीनाओं को टक्कर
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

[ad_2]

Source link