IPL 2023 Delhi Capitals: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) टीम इंडिया का एक खिलाड़ी अभी तक पूरी तरह फ्लॉप रहा है. ये खिलाड़ी खराब खेल के चलते टीम इंडिया से बाहर किया गया था. अब इस खिलाड़ी के आईपीएल करियर पर भी खतरा मंडरा रहा है. आईपीएल के सीजन 16 में इस खिलाड़ी को लगातार खेलने के मौके मिल रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल ऑक्शन में इस खिलाड़ी पर भरोसा जताया था. लेकिन ये खिलाड़ी एक मैच में भी अपनी टीम के भरोसे पर खरा नहीं उतरा है.कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
पूरे सीजन टीम पर बोझ बना ये खिलाड़ीIPL 2023 में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेल रहे मनीष पांडे (Manish Pandey) लगातार फ्लॉप हो रहे हैं. मनीष पांडे (Manish Pandey) पिछले कई समय से भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं बने हैं और अब उनके उपर आईपीएल की टीम से भी बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. मनीष पांडे (Manish Pandey) ने इस सीजन में अभी तक 10 मुकाबले खेले हैं. इन मैचों में मनीष पांडे (Manish Pandey) ने 17.78  की ओसत से सिर्फ 160 रन बनाए हैं.
आईपीएल ऑक्शन में हुआ था मालामाल
दिल्ली कैपिटल्स ने 2.4 करोड़ रुपये खर्च कर मनीष पांडे (Manish Pandey) को अपनी टीम में शामिल किया है. लेकिन वह अभी तक एक भी बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं. मनीष पांडे (Manish Pandey) ने आईपीएल में अभी तक कुल 170 मैच खेले है. इन मैचों में मनीष पांडे (Manish Pandey) ने 29.07 की औसत से 3808 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 1 शतक और 22 अर्धशतक देखने को मिले हैं.
टीम इंडिया में भी वापसी की उम्मीद कम
मनीष पांडे के लिए टीम इंडिया के दरवाजे भी लगभग बंद नजर आ रहे हैं. मनीष पांडे (Manish Pandey) जुलाई 2021 में आखिरी बार टीम इंडिया के लिए खेलते नजर आए थे, इसके बाद वह टीम का हिस्सा नहीं बन सके हैं. मनीष पांडे ने टीम इंडिया (Team India) के लिए अब तक 39 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने की 44.31 औसत और 126.15  की स्ट्राइक रेट से 709 रन बनाए हैं. वह भारत के लिए 29 वनडे भी खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 566 रन बनाए हैं.



Source link