[ad_1]

नई दिल्ली: कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. कई दिनों से उनकी मामा-मामी संग हुई लड़ाई एक बार फिर सामने आ गई है. गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कृष्णा पर कई तरह के आरोप लगाए हैं, लेकिन इस मामले में अब कृष्णा अभिषेक का जवाब सामने आ गया है. 
द कपिल शर्मा शो से गायब हुए थे कृष्णा
कृष्णा (Krushna Abhishek) इन दिनों एक बार फिर से अपने मामा यानी बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा को लेकर चर्चा में आ गए हैं. गोविंदा और कृष्णा के बीच बीच की तकरार जगजाहिर है. दोनों के बीच अनबन पर तब ज्यादा लोगों को उस वक्त ज्यादा यकीन हुआ जब ‘द कपिल शर्मा शो’ पर गोविंदा और सुनीता आहूजा के आने पर कृष्णा फिर से शो से गायब हो गए. 
कृष्णा चाहते हैं लड़ाई खत्म हो
ऐसा पहली बार नहीं हुआ इससे पहले भी गोविंदा के आने पर कृष्णा ने शो नहीं किया था. कृष्णा की इस हरकत से गोविंदा की पत्नी सुनीता इस बात पर काफी नाराजगी भी जाहिर की. उन्होंने खुलकर इस बात पर अपनी भड़ास निकाली है. वहीं अब इन सबके बीच कृष्णा (Krushna Abhishek) ने कुछ ऐसी बात कही है, जिससे ये साफ समझ आ रहा है कि अब वह खुद ये चाहते हैं कि ये सारी लड़ाई जल्द ही खत्म हो जाए.
कृष्णा ने की प्रार्थना
दरअसल, गणेश चतुर्थी के पावन मौके पर हर किसी ने अपने घर में गणपति का स्वागत किया है. ऐसे में जब कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) भी अपने घर पर गणपति जी की मूर्ति को लेकर आए तो उनसे मीडिया ने कई सवाल किए. इसी दौरान उनसे मामा गोविंदा के बिगड़े रिश्ते पर भी सवाल किया गया. ऐसे में कृष्णा अभिषेक ने न्यूज एजेंसी एनएनआई से बात करते हुए कहा, ‘मामा- मामी मैं चाहता हूं कि परिवार की ये प्रॉब्लम भी गणपति जी सॉल्व कर दें, भले ही अंदरूनी इश्यू हो लेकिन हम सब एक दूसरे को बेहद प्यार करते हैं. ये सारी इश्यू भी सॉल्व हो जाएं बस यही प्रार्थना करता हूं.’
गोविंदा की पत्नी ने कृष्णा को लेकर कही थीं बातें
आपको बता दें कि इससे पहले गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में कहा है, ‘पिछले साल नवंबर में गोविंदा ने एक बयान जारी कर कहा था कि परिवार के मुद्दों को पब्लिकली नहीं करना चाहते. एक जेंटलमैन की तरह उन्होंने अपना यह वादा निभाया. हम एक सम्मानजनक दूरी बनाए रखना चाहते हैं लेकिन ये चीजें एक ऐसे प्वॉइंट पर पहुंच गई हैं जहां से कोई समाधान निकालने की जरूरत महसूस होती है.’
यह भी पढ़ें- प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ती थीं शहनाज, वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे आंसू
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

[ad_2]

Source link