[ad_1]

नई दिल्ली: नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल में ही बिग बजट बायोपिक फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivii) में राजनीतिज्ञ जे. जयललिता की भूमिका निभाई है. फिल्म को लगातार लोगों की तारीफ मिल रही है. लोग कंगना की अदाकारी का लोहा एक बार फिर मान रहे हैं. इसी बीच कंगना ने अपने देशभक्त होने के कारण हुए नुकसान का खुलासा किया है. 
राजनीति में शामिल होने पर कही ये बात 
उनका कहना है कि भले ही वह एक देशभक्त हैं, लेकिन राजनीति में शामिल होने की उनकी कोई तत्काल योजना नहीं है. कंगना अपने नए यूट्यूब शो हैशटैग तेरा जवाब नहीं के लिए रेडियो जॉकी रौनक के साथ बातचीत कर रही थीं. बातचीत के दौरान, यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी राजनीति में शामिल होने की कोई महत्वाकांक्षा है, कंगना ने कहा, वर्तमान में मेरी ऐसी कोई योजना नहीं है. मेरा दृढ़ विश्वास है कि जमीनी स्तर पर काम किए बिना कोई ग्राम पंचायत चुनाव भी नहीं जीत सकता है. सरलता को समझें. राजनीति में प्रवेश करने के लिए, किसी को लोगों में वास्तविक निवेश करने की आवश्यकता होती है. अगर लोग चाहें, तो मैं इसके बारे में सोच सकती हूं. यदि आप देखें, तो उनके जाने के लंबे समय बाद भी लोग जया मां से प्यार करते हैं क्योंकि वह जनता से हर संभव तरीके से जुड़ी और उनकी मदद की.

देशभक्त होने की चुकाई कीमत
बातचीत जारी रखते हुए, कंगना ने यह भी उल्लेख किया कि उन्होंने एक देशभक्त की तरह बोलने के लिए भारी कीमत चुकाई है. रौनक के सवालों में से एक का जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि मैंने कई अनुबंध खो दिए हैं क्योंकि मैं राष्ट्र-निर्माण की बात करती हूं, इन अनुबंधों के नुकसान का मतलब राजस्व पर नुकसान होता है. हालांकि, मैंने अपने देश को पैसे से अधिक चुना. मेरे पास जीवन के लिए एक बहुत ही सरल दृष्टिकोण है और उनके दो चेहरे नहीं हैं. यह शो रविवार सुबह यूट्यूब पर रिलीज किया गया.
इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना
कंगना के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही दो फिल्मों में नजर आने वाली हैं. वह फिल्म ‘तेजस’ में महिला पायलेट के रोल में नजर आएंगी. वहीं दूसरी फिल्म ‘धाकड़’ में उनका एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. 
इसे भी पढ़ें: Nia Sharma ने बीच क्लब में दिखाए हॉट डांस मूव्स, फैंस के दिलों पर छा गया VIDEO
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

[ad_2]

Source link