[ad_1]

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 का खिताब महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके ने जीता. इस टूर्नामेंट के शुरू होते ही एक बड़ी खबर फैंस को सुनने को मिली थी. विराट कोहली ने कहा कि वो इस सीजन के बाद आरसीबी की कप्तानी का पद छोड़ देंगे. इसके बाद लगातार ये भविष्यवाणी हो रही हैं कि कोहली के बाद आरसीबी का कप्तान कौन बनेगा. अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको उन तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अगले सीजन आरसीबी के नए कप्तान बन सकते हैं. 
ये खिलाड़ी बन सकते हैं आरसीबी के नए कप्तान 
कीरोन पोलार्ड
वेस्टइंडीज के सीमित ओवर कप्तान और मुंबई इंडियंस के ताबड़तोड़ ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड आरसीबी के अगले कप्तान बन सकते  हैं. पोलार्ड ने कई मैचों में मुंबई के लिए कप्तानी करी है और साथ ही उन्होंने वेस्टइंडीज के साथ-साथ सीपीएल में भी कप्तानी करने का अनुभव है. इस साल टी20 वर्ल्ड कप में भी पोलार्ड वेस्टइंडीज के कप्तान बन सकते हैं. बता दें कि अगले साल मेगा ऑक्शन होगा ऐसे में एक टीम सिर्फ 3 ही खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है और मुंबई इंडियंस पोलार्ड को ड्रॉप कर सकते हैं. 
डेविड वॉर्नर
दूसरे खिलाड़ी के रूप में डेविड वॉर्नर का नाम आता है. वॉर्नर पर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान थे लेकिन वो अभी इस टीम से केवल बल्लेबाज के रूप में खेल रहे थे. हैदराबाद ने उन्हें टीम से ड्रॉप कर दिया. ऐसा माना जा रहा है कि हैदराबाद के लिए ये वॉर्नर का आखिरी आईपीएल था. ऐसे में वो भी आरसीबी की कप्तानी कर सकते हैं. बता दें कि 2016 में हैदराबाद ने वॉर्नर की कप्तानी में ही आरसीबी को फाइनल में मात देकर अपना पहला आईपीएल खिताब जीता था.
सूर्यकुमार यादव 
मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव भी आरसीबी के नए कप्तान बन सकते हैं. सूर्यकुमार यादव को रणजी ट्रॉफी में मुंबई की टीम की कप्तानी का अनुभव है. उन्हें आईपीएल खेलते हुए लंबा समय हो चुका है. सूर्यकुमार काफी लंबे समय से मुंबई के लिए खेल रहे, वहीं घरेलू क्रिकेट में भी उनका रिकॉर्ड अच्छा रहा है. ऐसे में उन्हें भी आरसीबी के कप्तान के रूप में ट्राई किया जा सकता है. 

[ad_2]

Source link