[ad_1]

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को मुंबई में 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन (Bigg Boss 13 Winner Sidharth Shukla Death) हो गया. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से हर कोई हैरान है. लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर लोगों ने तमिल एक्टर सिद्धार्थ (Tamil actor Siddharth) को श्रद्धांजलि दे दी है. अब एक्टर ने खुद सामने आकर ऐसे कंफ्यूजन क्रिएट करने वालों पर नाराजगी जताई है.
क्यों हुआ कंफ्यूजन
वैसे तो सोशल मीडिया पर अफवाह फैलना और कंफ्यूजन पैदा हो जाना आम बात है. लेकिन यहां मामला कुछ ऐसा था कि दोनों का एक जैसा नाम और एक ही प्रोफेशन होने के कारण लोग बिना सच जाने ट्विटर पर श्रद्धांजलि देने लगे. जब ऐसे कई ट्विट सामने आए तो एक्टर ने खुद सामने आकर नाराजगी जताते हुए ट्वीट किया है. 
This tweet and the replies. Nothing should surprise us these days I guess. I’m speechless:( https://t.co/TeMQPf4IvH
— Siddharth (@Actor_Siddharth) September 2, 2021
लोगों ने किया ट्रोल
यहां पर कुछ ट्वीट ऐसे भी मिले जिनमें यूजर्स ने लिखा हुआ था कि भगवान को सिद्धार्थ शुक्ला की बजाय सिद्धार्थ को उठाना चाहिए था. जिसे शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, ‘यह ट्वीट और इसके रिप्लाई. अब शायद हमें किसी बात से हैरान नहीं होना चाहिए. मेरे पास शब्द नहीं है.’ 
Profound condolences to the family, friends and fans of young #SiddharthShukla
Gone too soon.  https://t.co/dCDAKOEbr4
— Siddharth (@Actor_Siddharth) September 2, 2021
 
ऐसे भी हैं ट्वीट
इसके साथ ही एक अन्य ट्वीट में यूजर ने सिद्धार्थ की फोटो शेयर कर RIP लिखा हुआ है और रोने वाली इमोजी लगाई हुई है. इसे शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, ‘टारगेट करके नफरत फैलाई जा रही है और यह शोषण है. हम क्या से क्या बन गए हैं?’ 
 
Targetted hate and harassment. What have we been reduced to? pic.twitter.com/61rgN88khF
— Siddharth (@Actor_Siddharth) September 2, 2021
पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला
बता दें कि अब पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं. मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट पर उनके परिवार और उनके करीबियों ने उन्हें अंतिम विदाई दी है. उनके निधन से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के साथ पूरा देश स्तब्ध है. 
VIDEO

इसे भी पढ़ें: Shehnaaz Gill की बाहों में Sidharth Shukla ने तोड़ा दम? कजिन का दावा
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें


[ad_2]

Source link