[ad_1]

नई दिल्ली: ऐसा लग रहा है कि टीम इंडिया (Team India) का इंग्लिश फैन जारवो (Jarvo) को रोकना मुश्किल ही नहीं, बल्कि नामुमकिन है. भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट (IND vs ENG 4th Test) में इस शख्स ने एंट्री मारकर सभी को हैरान कर दिया.
ओवल टेस्ट में पिच पर पहुंचा जारवो
शुक्रवार के दिन लंदन (London) के केनिंगटन ओवल (Kennington Oval) जब इंग्लैंड (England) की टीम बैटिंग कर रही थी, तब जारवो (Jarvo) अचानक मैदान में घुस आया और पिच की तरफ तेजी से भागा. वो बॉलिंग करने के अंदाज में दौड़ने लगा.
यह भी पढ़ें- उमेश यादव ने दी इस सीनियर भारतीय क्रिकेटर को टेंशन, खत्म हो जाएगा इंटरनेशनल करियर!

सहम गए बल्लेबाज ओली पोप
इंग्लैंड (England) की पारी के दौरान 34वें ओवर में जारवो (Jarvo) तेजी से दौड़ कर पिच पर पहुंचा और ओली पोप (Ollie Pope) को पीछे से टच किया. पोप अचानक हुई हरकत से घबरा गए. हालांकि जारवो उन्हें छूकर आगे निकल गया, तब तक मैदान में थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी मच गई.
 
Jarvo again!!! Wants to bowl this time #jarvo69 #jarvo #ENGvIND #IndvsEng pic.twitter.com/wXcc5hOG9f
— Raghav Padia (@raghav_padia) September 3, 2021

जारवो का असली नाम क्या है?
पिच इंवेडर (Pitch Invader) के नाम से मशहूर शख्स जारवो (Jarvo) का असली नाम डेनियल जारविस (Daniel Jarvis) है, चूंकि वो 69 नंबर की जर्सी पहनता है इसलिए उसे ‘जारवो 69′ (Jarvo 69) भी कहा जाता है. फैंस उनकी इस शरारत को काफी पसंद कर रहे हैं.
मिल चुकी है ऐसी हरकत की सजा
लीड्स टेस्ट (Leeds Test) में मैदान में बिना इजाजत घुसने की वजह से इंग्लिश काउंटी यॉर्कशायर (Yorkshire) ने जारवो (Jarvo) पर लाइफटाइम बैन लगा दिया उन पर जुर्माना भी लगाया गया. अब जारवो हेडिंग्ले स्टेडियम (Headingley Stadium) में कभी एंट्री नहीं कर पाएंगे.

लॉर्ड्स में भी घुसा था जारवो
आपको याद होगा कि पिछले लॉर्ड्स टेस्ट (Lords Test) के दौरान जारवो (Jarvo) ग्राउंड में घुस गया था, उसने टीम इंडिया की जर्सी नंबर ’69’ पहनी हुई थी. वो सिक्योरिटी गार्ड्स के सामने खुद को भारतीय क्रिकेट टीम का मेंबर बताने लगा. जारवो को ऐसा करता देख मोहम्मद सिराज और बाकी खिलाड़ी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.
 
pic.twitter.com/I4acms58Ie
— Ravi_cricfreak (@ravi_cricfreak) August 14, 2021
 


[ad_2]

Source link