[ad_1]

लंदन: टीम इंडिया (Team India) के सपोर्ट स्टाफ को कोरोना वायरस (Coronavirus)  संक्रमण होने से सनसनी मच गई है. इसके बाद भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 10 अगस्त से होने वाले मैनचेस्टर टेस्ट (Manchester Test) के कैंसिल होने का खतरा पैदा हो गया है.
BCCI-ECB की इमरजेंसी मीटिंगबीसीसीआई (BCCI) और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) इस बात पर चर्चा करने के लिए एक इमरजेंसी मीटिंग कर रहे हैं कि क्या भारतीय सहयोगी स्टाफ के एक और सदस्य- सहायक फिजियोथेरेपिस्ट योगेश परमार (Yogesh Parmar) के कोविड-19 पॉजिटिव (COVID-19 Positive) आने के बाद 5वां और आखिरी टेस्ट आगे बढ़ना चाहिए या नहीं. 
योगेश परमार (फोटो-Twitter) 
मैनचेस्टर टेस्ट पर सस्पेंस
ओल्ड ट्रैफर्ड टेस्ट (Old Trafford Test) के खेले जाने को लेकर बीसीसीआई (BCCI) ने आधिकारिक तौर पर अभी तक कुछ नहीं कहा है.  5वें टेस्ट के एक दिन पहले गुरुवार शाम को आईएएनएस को बीसीसीआई के एक सूत्र ने पुष्टि की, ईसीबी और बीसीसीआई इस समय एक बैठक में शामिल हैं.
यह भी पढ़ें- टीम इंडिया के दक्षिण अफ्रीकी दौरे का ऐलान, जानिए कब होगी पहली टक्कर
 
ओल्ड ट्रैफर्ड में टेस्ट मुश्किल
बीसीसीआई सूत्र ने कहा कि बैठक इस बात पर चर्चा करने के लिए आयोजित की जा रही है कि क्या कोविड-19 कारण पांचवें और आखिरी टेस्ट की मेजबानी करना मुमकिन है. इससे पहले, भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri), गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. 

 
सीरीज में भारत 2-1 से आगे
लॉर्डस क्रिकेट ग्राउंड (Lord’s Cricket Ground) में दूसरा टेस्ट 151 रन और ओवल (Oval) में चौथा टेस्ट 157 रन से जीतकर भारत पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे है. इंग्लैंड (England) ने हेडिंग्ले (Headingley) में तीसरा टेस्ट पारी और 76 रन से जीता था.
 

[ad_2]

Source link