[ad_1]

नई दिल्ली: ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने शानदार खेल से क्रिकेट फैंस को लगातार इम्प्रेस किया है, इसी की बदौलत वो आज टीम इंडिया (Team India) के अहम हिस्सा बन चुके हैं और करियर की ऊंचाइयों को छूते जा रहे हैं, लेकिन एक बार उनको जबर्दस्त झटका लगा था.
इस वजह से मुश्किल में आए हार्दिक?
हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को साल 2019 में टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में शामिल होने के बाद मुश्किल दौर देखना पड़ा था. उन्होंने इस घटना का जिक्र करते हुए कहा है कि उस वक्त लोगों को लगा कि मेरा करियर खत्म हो गया.
यह भी पढ़ें- क्रिकेटर राहुल चाहर इस हसीना के इश्क में हो चुके हैं क्लीन बोल्ड, देखिए Unseen Photos
BCCI ने किया था सस्पेंड
हार्दिक ने शो में विवादास्पद कमेंट किया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था और इससे उन्हें फैंस के नेगेटिव रिएक्शंस मिले थे, जिसके बाद बीसीसीआई (BCCI) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल (KL Rahuk) को सस्पेंड कर दिया था.
 

करियर खत्म होने का डर
ईएसपीएनक्रिकइंफो को दिए इंटरव्यू में हार्दिक ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की. उन्होंने कहा, ‘जब मैंने सुना कि मुझे सस्पेंड किया गया है तो कई क्रिकेटर जो मुझे निजी तौर पर जानते हैं, वो मेरे पास आए और इन्होंने मुझसे बात की. इन्हें लगा कि मेरा करियर खत्म हो गया. 

‘बैड ब्वॉय’ की इमेज बन गई!
हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आगे कहा, ‘मैंने सुना कि कई लोग कह रहे हैं हार्दिक का काम हो गया और मैं इन सब से नहीं बच पाऊंगा क्योंकि मैं उस वक्त भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) का खराब लड़का था.’
 

[ad_2]

Source link