[ad_1]

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) के खत्म होने के बाद भी #SidNaaz की मोहब्बतों के चर्चे होते रहे. जब तक शो चला तब तक तो दर्शकों ने दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री को एन्जॉय किया ही लेकिन जब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) शो से बाहर आए तो भी फैंस सोशल मीडिया के जरिए दोनों की शादी के लेकर सवाल पूछते रहे.
सिड से शादी करना चाहती थीं एक्ट्रेससिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जिंदगी में कई लड़कियां आईं और कई गईं लेकिन जो जगह शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सिड के दिल में बनाई वो बेहद खास थी. कम लोग जानते हैं कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से शादी करना चाहती थीं. TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक अबू मलिक (Abu Malik) ने बताया कि शहनाज (Shehnaaz Gill) चाहती थीं कि वो सिड को शादी के लिए राजी करें.
जब सिद्धार्थ से नाराज हो जाती थीं शहनाजअबू मलिक (Abu Malik) ने बताया, ‘मुझे लगता है कि ये लॉकडाउन से एक दिन पहले की बात है जब शहनाज (Shehnaaz Gill) ने मुझे इस बारे में बताया.’ इतना ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने भी अबू को इस बारे में बताया था कि अगर एक भी दिन शहनाज (Shehnaaz Gill) उनसे नाराज हो जाती थी तो उनका दिन अच्छा नहीं जाता था. मालूम हो कि अनु मलिक (Anu Malik) के भाई अबू मलिक (Abu Malik) भी बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस का हिस्सा रहे थे.
SidNaaz never end.. SidNaaz always be with us in our heart..Why Sidharth why.. Hurt ho rahi hai sab fans.. Wapas aao pic.twitter.com/ISYX8nvb3X
— Ishita (SidNaaz Lover) (@SidNaaz_is_Love) September 2, 2021
एक्टर की मौत के बाद ऐसी हैं शहनाजहर कोई जानना चाहता है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद एक्टर का क्या रिएक्शन है. फैंस उनकी हालत के बारे में जानना चाहते हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की एक रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज (Shehnaaz Gill) अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं जब उन्हें सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की मौत के बारे में पता चला.
ये भी पढ़ें: Sidharth Shukla ने तोड़ दी SidNaaz की जोड़ी, प्यारे कपल ने जीते थे लाखों दिल
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें
VIDEO-
`


[ad_2]

Source link