[ad_1]

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आपने अब तक देखा कि विराट कैफे में हुई पाखी से मुलाकात के बारे में पूरे परिवार को बता देता है. सई के मन में सवालों का अंबार लग जाता है. वह विराट से अपने सवालों के जवाब जानना चाहती है लेकिन विराट उसे गोल-मोल बातों में फंसा कर उसको जवाब नहीं देता है. 
विराट और अपने रिश्ते का सच बताएगी पाखी
आज आप देखेंगे कि सम्राट पाखी से कहेगा कि वो जानता है कि उसने विराट से क्या बात की होगी. सम्राट पूछेगा कि अगर विराट ने उसकी बात मान ली होती तो वो क्या करती. पाखी बातों को घुमा देगी और कहेगी कि वो सिर्फ विराट से दोस्त की हैसियत से मिलने गई थी. पाखी कहेगी कि विराट उसे नहीं अपनाएगा वो समय के साथ आगे बढ़ चुका है. पाखी बताएगी विराट उसे हल्दी के दिन से ही इग्नोर कर रहा है. पाखी कहेगी कि वो टूट चुकी है और सम्राट उसे अपना ले ताकि उसका गम कम हो सके. 
हाथ जोड़कर करेगी विनती
सम्राट पाखी से कहेगा कि वो जिंदगी में आगे बढ़ जाए. लेकिन पाखी कहेगी कि वो सम्राट संग रहना चाहती है. पाखी कहेगी कि वो उसके हर काम में मदद करेगी. पाखी सम्राट के सामने रो देगी और कहेगी कि वो और अकेले नहीं रहना चाहती. पाखी हाथ जोड़कर सम्राट से रिक्वेस्ट करती है कि वो उसे अपना ले. पाखी सम्राट को कहेगी कि अगर वो इस रिश्ते को नहीं चाहता तो वो उसके गले का मंगलसूत्र निकाल दे. 
पाखी लेगी विराट से बदला
दूसरी तरफ सम्राट की मां मानसी सम्राट और पाखी के रिश्ते को लेकर परेशान होगी. भवानी उन्हें समझाएगी कि पत्रलेखा यानी पाखी जल्द ही कुछ अच्छा फैसला लेगी. सई भी मानसी को समझाएगी कि सबकुछ ठीक हो जाएगा. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सम्राट और पाखी एक होने का फैसला लेंगे. पाखी के इस फैसले के पीछे विराट एक बड़ी वजह है. 
यह भी पढ़ें- कौन हैं टप्पू की ‘छोटी पत्नी’, दिलकश अदाओं में देती हैं हसीनाओं को टक्कर
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

[ad_2]

Source link