[ad_1]

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) आए दिन अपनी पत्नी जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं. लोगों को इन दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद आती है. एक बार फिर रितेश आए हैं एक स्वीट वीडियो के साथ जिसमें वो बताते दिख रहे हैं कि जेनेलिया उन्हें आखिरकार क्या समझती है और उन्हें इस बात से क्यों दिक्कत है. 
रितेश का वीडियो
रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक बार फिर उनके साथ पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia Deshmukh) दिखी हैं. दोनों ने बेहद फनी अंदाज में इस वीडियो को शूट किया है. रितेश कहते नजर आ रहे हैं कि मेरी बीवी मुझे भगवान समझती है, जिस पर जेनेलिया कहती हैं ‘हां ये सच है’. इसके बाद एक्टर कहते हैं, वो जताती है कि मैं हूं ही नहीं और मेरे पास तभी आती है जब उसे जरूरत होती है. 
 

 
रितेश और जेनेलिया की प्रेम कहानी
रितेश और जेनेलिया (Riteish And Genelia) ने साल 2003 में आई फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से डेब्यू किया था और उसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. 9 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में दोनों ने शादी करने का फैसला किया. अब इनकी शादी को 9 साल पूरे हो चुके हैं और फैन को इन दोनों का चुलबुला अंदाज आज भी काफी पसंद है. जेनेलिया (Genelia Deshmukh) को साल 2008 में आई फिल्म ‘जाने तू या जाने न’ से पहचान मिली और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म से एक्टर इमरान खान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद जेनेलिया कई फिल्मों में नजर आईं. बॉलीवुड के साथ साथ उन्होंने साउथ की भी कई फिल्मों में काम किया. लेकिन शादी के बाद वो फिल्मी परदे से दूर हो गईं. 
रितेश की फिल्में
एक्टर के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. उनका ये फनी अंदाज लोगों को लुभा रहा है. बात करें रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के आगामी फिल्मों की तो वे जल्द ही ‘बच्चन पांडे’ में दिखाई देंगे. यही नहीं, एक्टर अब मराठी फिल्मों में भी कमाल करने लगे हैं. जल्द ही वो मराठी फिल्म ‘ककुदा’ में भी नजर आने वाले हैं.  
यह भी पढ़ें- ऐश्वर्या-अभिषेक की ‘शादी की तस्वीर’ हुई इतनी वायरल, एक्टर को खुद देना पड़ा जवाब
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

[ad_2]

Source link