[ad_1]

अयोध्या. उत्तराखंड (Uttarakhand) के सीएम पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने अयोध्या पहुंचकर सरयू (Saryu) में आरती की. आरती के बाद उत्तराखंड के सीएम ने कहा कि वह यहां आशीर्वाद लेने के लिए आए हैं. भगवान राम की कृपा हमेशा बनी रहे मैं उनके सेवक के रूप में काम कर रहा हूं. उनका आशीर्वाद रहेगा तो निश्चित रूप से सारा काम होगा. प्रदेश आगे जाएगा पूरे प्रदेश की उन्नति होगी.
उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जैसे हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मानना है उत्तराखंड 25 साल का होगा. हर क्षेत्र में नंबर वन का होगा, इसलिए भगवान का आशीर्वाद लेना जरूरी है, क्योंकि मैं बचपन से यहां आता रहता हूं. बहुत दिनों से मेरी इच्छा थी. भगवान की आज इच्छा रही होगी, क्योंकि बिना उनकी इच्छा से यहां कोई नहीं आ सकता. मां का भी आशीर्वाद लिया है और मां की आरती में भी शामिल हुआ हूं. मां हम सब पर कृपा करें.
सीएम धामी ने कहा कि हमारे प्रदेश से यहां तक एक साथ जुड़ाव हैं. निश्चित रूप से जो हमारी कल्पना है समाज के अंतिम व्यक्ति तक हमारी योजनाएं पहुंचें. हमारा विकास पहुंचे उसके लिए भगवान राम हमारे ऊपर कृपया करें. मां सरयू हमारे ऊपर कृपया करें. चारों धाम की कृपा बनी रहे और हनुमान जी का कृपा बनी रहे. उन्होंने कहा कि पहले से अयोध्या बहुत बदली है.जल्द ही भगवान राम का मंदिर बन जाएगा. अयोध्या एक पूरे विश्व का केंद्र बन जाएगा. हम लोग लगातार जनता के बीच काम कर रहे हैं और जो कह रहे हैं उसको कर रहे हैं. हमने कोई घोषणा नहीं की है. लगातार हम जनता के लिए जन गण मन के लिए समर्पित हैं.
उत्तर प्रदेश में हम देख रहे हैं कि सीएम योगी के नेतृत्व में हर तरह का विकास हुआ है. यह उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बन गया है. इसी तरह से उत्तराखंड भी आगे बढ़ रहा है. मोदी जी के नेतृत्व में पूरा हिंदुस्तान आगे बढ़ रहा है और हमारा उत्तराखंड भी वहां पर आगे बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि 2022 की बात 2022 में करेंगे. अभी जो हमारा एजेंडा है वह विकास की गति है, जो नीचे तक पहुंचे और हर एक सामान्य व्यक्ति तक पहुंचे. इसको लेकर हम काम कर रहे हैं.पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link