[ad_1]

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) जब OTT पर आया तो क्रेजीनेस और इंटेन्सिटी अपनी हदें पार करने लगी. मेकर्स ने वो सीन्स भी दिखाना शुरू कर दिया जिन्हें टीवी पर सेंसर कर दिया जाता था. इस बार शो में कई कंटेस्टेंट्स के बीच करीबियां देखने को मिलीं और ऐसे ही कपल्स में से एक थे राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty). इसके अलावा लड़ाई-झगड़े भी चरम पर हैं. 
नेहा और अक्षरा में हुई लेड़ाई
प्यार हो या दोस्ती, लड़ाई-झगड़ा या दिल टूटना, ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) का घर हर चीज से भरा हुआ है. पिछले हफ्ते में अक्षरा सिंह – प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन – मिलिंद गाबा के कनेक्शन टूट गए थे. प्रतीक ने नेहा (Neha Bhasin) से और अक्षरा (Akshara Singh) ने मिलिंद से कनेक्शन बनाए, जिसके बाद घर में काफी गरमागरम बहस और झगड़ा हुआ.
प्रतीक हैं लड़ाई की वजह
इसकी शुरूआत ‘क्लॉक टास्क’ नाम के टास्क से हुई थी. जो लोग टास्क परफॉर्म नहीं कर रहे थे उन लोगों को प्रदर्शन करने वालों का ध्यान भटकाना था. जैसे ही अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और मिलिंद गाबा टास्क करने आए, प्रतीक सहजपाल ने नेहा भसीन (Neha Bhasin) के साथ बातचीत में अक्षरा द्वारा की गई टिप्पणी के बारे में उनसे बात की.
अक्षरा ने सुनाई खरी खोटी
इसके बाद, अक्षरा ने निशांत भट्ट और मूस जट्टाना के साथ बातचीत की और प्रतीक ने इस मामले पर उनसे स्पष्टीकरण मांगने की कोशिश की. अक्षरा (Akshara Singh) इसका जवाब देती हैं कि वह किसी को कोई सफाई नहीं देंग. वो किसी को जवाब देने के मूड में नहीं हैं. नेहा (Neha Bhasin) इस मामले में कूद पड़ती हैं और अक्षरा की ओर इशारा करती हैं. 
अक्षरा ने नेहा पर उतारा गुस्सा
इससे अक्षरा (Akshara Singh) भड़क गईं और नेहा (Neha Bhasin) पर चिल्लाकर कहा कि उनका दिमाग सही फ्रेम में नहीं हैं. नेहा ने अक्षरा से कहा, यहां आओ जिस पर भोजपुरी अभिनेत्री ने कहा, ‘तुम होगी, जो होगी अपने घर पर. यहां तक आने के लिए मैंने अपने लिए एक नाम कमाया है और इस घर में प्रवेश किया है. मुझे आपके पास बुलाने का क्या मतलब है?’ इसके बाद नेहा और अक्षरा के बीच लड़ाई बढ़ जाती है.
ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT: Nia Sharma के बाद घर में धमाल मचाएंगी रुबीना और निक्की
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

[ad_2]

Source link