[ad_1]

यूएई: भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने पिछले कुछ सालों में सफलता की सीढ़ियां चढ़ी हैं. हार्दिक को उनकी आक्रामक बल्लेबाजी और मध्यम तेज गेंदबाजी के लिए जाना जाता है. जिस तरीके से हार्दिक ने टीम इंडिया में अपनी जगह बनाई है. वह काबिले तारीफ है. हार्दिक ने कई बार अपनी तूफानी बल्लेबाजी से भारतीय टीम को जीत दिलाई हैं. वे डेथ ओवरों में खतरनाक बल्लेबाजी करते हैं. 
जिंदगी में पैसा कमाना है जरूरी
ESPN Cricinfo से बातचीत करते हुए हार्दिक ने कहा कि पैसे कमाना और अच्छे पैसे कमाना कितना जरूरी है साथ ही कहा कि हमें पैसे की कद्र करनी चाहिए. हार्दिक ने बताया कि जब मुंबई इंडियंस ने उन्हे 2018 में 11 करोड़ में रिटेन किया तो वे ज्यादा उत्साहित नहीं हुए, उन्होंने अपने आप को शांतचित रखा.  
परिवार मेरी प्राथमिकता है
हार्दिक ने बताया, ‘पैसा होना बहुत जरूरी होता है और इससे जिंदगी में बदलाव आते हैं. मैं इसका बड़ा उदाहरण हूं वर्ना मैं पेट्रोल पंप पर काम कर रहा होता. मैं मजाक नहीं कर रहा हूं.मेरे लिए मेरा परिवार मेरी प्राथमिकता है और मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मेरे परिवार को एक अच्छा जीवन मिलें.’
हार्दिक से तूफानी पारी की आस
हार्दिक टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारतीय टीम का हिस्सा हैं, लेकिन वे अभी वे अपनी फॉर्म में नहीं है. आईपीएल में उन्होंने गेंदबाजी भी नहीं की है. कप्तान कोहली चाहेंगे की हार्दिक अभ्यास मैचों से अपनी फॉर्म वापिस पाएं. जिससे 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में धमाकेदार पारी खेल सकें. हार्दिक टीम इंडिया की मजबूत नींव हैं. हार्दिक की चपलता मैदान पर देखते ही बनती है.  

[ad_2]

Source link