हाइलाइट्सस्टेज शो के दौरान भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर हमला हुआ पवन सिंह ने अपने विरोधियों को सामने आने की दी चेतावनी बलिया: भोजपुरी स्टार गायक पवन सिंह (Bhojpuri Star Pawan Singh) पर यूपी के बलिया (Ballia) में स्टेज प्रोग्राम के दौरान पत्थर से हमला (Attack) हुआ है. बता दें गाने की फरमाइश को लेकर भीड़ में से अज्ञात युवक ने पत्थर फेंका है. पत्थर पवन सिंह के गाल पर लगा है. जिसके बाद पवन सिंह ने स्टेज पर से हमलावर को सामने आने की चुनौती दी.

घटना के बाद भगदड़ मच गया. इस दौरान स्टेज से उतर कर बाउंसर भीड़ के पीछे भागे. साथ ही हल्का बल प्रयोग कर पुलिस ने भीड़ को खदेड़ा. घटना नगरा क्षेत्र के निकासी गांव की है. जहां भोजपुरी स्टार पवन सिंह स्टेज प्रोग्राम दे रहे थे.

खबरों के मुताबिक, स्टेज शो कर रहे पवन सिंह के चेहरे पर एक बड़ा पत्थर लगा था, लेकिन अच्छी बात यह रही कि पवन सिंह गंभीर रूप से घायल नहीं हुए. जानकारी के मुताबिक, भीड़ में मौजूद ही किसी शख्स ने उनपर पत्थर फेंका है. इस घटना के बाद पवन सिंह मंच से नीचे उतरे और मामला शांत होने के बाद कार्यक्रम शुरू हुआ.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|Tags: Attack, Ballia news, Bhojpuri superstar pawan singh, UP newsFIRST PUBLISHED : March 08, 2023, 12:29 IST



Source link