[ad_1]

नितिन गौतम/ मथुरा: ‘ऑपरेशन त्रिनेत्र’ यूपी पुलिस के लिए महाभारत के संजय की तरह काम कर रहा है. इसकी मदद से यूपी पुलिस अब अपराधियों को मुंहतोड़ जवाब दे रही है. पुलिस के किसी भी अभियान की सफलता में ऑपरेशन त्रिनेत्र अहम भूमिका निभा रहा है.

इसका ताजा सबूत है जैत थाना क्षेत्र के कस्बा चौमुहां से अपहृत हुए 6 साल के बच्चे की महज डेढ़ घंटे के अंदर ही सकुशल बरामदगी. बच्चे के मिलने पर जहां परिवारीजनों में खुशी का माहौल है, वहीं पुलिस ने राहत की सांस ली है. फिलहाल पुलिस किडनैपरों की गिरफ्तारी के प्रयासों में जुटी हुई है.

जानकरी के मुताबिक कस्बा चौमुहा में शनिवार की दोपहर को उसे समय सनसनी फैल गई. जब स्कूल से घर लौट रहे 6 साल के बच्चे को दो नकाबपोश बाइक सवार बदमाश अपहरण कर लिए. अपहरण की सूचना से कस्बे में रोष फैल गया. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस थाना जैत पुलिस ने आसपास के थानों को सूचना देकर आरोपियों की घेराबंदी के लिए जाल बिछाना शुरू कर दिया. पुलिस की सक्रियता के चलते बाइक सवार बदमाश बच्चे को थाना शेरगढ़ क्षेत्र के भोगांव में छोड़कर फरार हो गए.

जल्द सलाखों के पीछे होंगे किडनैपर

इधर, जैसे ही किडनैपर बच्चे को छोड़कर फरार हुए मौके पर मौजूद ग्रामीणों द्वारा बच्चे से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम भानु प्रताप सिंह, पुत्र बच्चू सिंह, निवासी चौमुंहा बताया. इसके बाद अजीत नाम का युवक अगवा हुए बच्चे को चौमुंहा में उसके घर लेकर पहुंचा. जहां बच्चे को सकुशल अपने बीच पाकर माता-पिता की आंखों से खुशी की आंसू छलक पड़े.

स्कूल से पढ़कर लौट रहा था बच्चा

वहीं सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. इस संबंध में एसपी सिटी एमपी सिंह ने बताया करीब 6 साल का बच्चा स्कूल से अपनी बहन के साथ पढ़कर घर लौट रहा था, तभी बाइक सवार दो बदमाश उसे अपहरण कर ले गए. सही समय पर सूचना मिलने से और खुद को गिरता देख आरोपी बच्चों को छोड़कर फरार हो गए. घटना का कारण अभी तक साफ नहीं हो सका है. वहीं आरोपियों को लेकर पुलिस के हाथ हम सुराग लगे हैं लिहाजा जल्द ही किडनैपरों की गिरफ्तारी की जाएगी.
.Tags: Crime News, Local18, Mathura newsFIRST PUBLISHED : August 26, 2023, 23:18 IST

[ad_2]

Source link