pv sindhu again lost out in german open super 300 tournament olympic champion | बुरा समय नहीं छोड़ रहा पीवी सिंधु का साथ, अब इस टूर्नामेंट में मिली शर्मनाक हार

admin

Share



नई दिल्ली: ओलंपिक में दो बार पदक जीतने वाली भारतीय स्टार पीवी सिंधु को बुधवार को यहां चीन की कम रैंकिंग की झांग यी मैन से हार का सामना करना पड़ा, जिससे वह जर्मन ओपन सुपर 300 बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में ही बाहर हो गई. विश्व चैंपियनशिप 2019 की विजेता और यहां सातवीं वरीयता प्राप्त सिंधु 55 मिनट तक चले मैच में झांग से 14-21, 21-15, 14-21 से हार गईं.
सिंधु ने किया निराश
इस तरह से सिंधु के लिए यूरोपीय चरण की शुरुआत निराशाजनक रही. वह अगले सप्ताह से शुरू होने वाली ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप में खिताब के दावेदारों में शामिल है. भारतीय खिलाड़ी शुरु में लय हासिल नहीं कर पाईं तथा झांग ने पहले 5-5 से बराबरी की और फिर लगातार 6 अंक बनाकर 11-5 से बढ़त बना दी.
तीन गेम में मिली हारी
उन्होंने इसके बाद अच्छा खेल जारी रखा और पहला गेम आसानी से अपने नाम किया. सिंधु ने दूसरे गेम में वापसी की. वह ब्रेक के समय 11-10 से आगे थी और इसके बाद उन्होंने यह गेम जीतकर मुकाबले को बराबरी पर ला दिया. लेकिन चीनी खिलाड़ी ने निर्णायक गेम में फिर से लय हासिल की और ब्रेक तक 11-8 से बढ़त बनाने के बाद आगे भी भारतीय खिलाड़ी को कोई मौका नहीं दिया.



Source link