Australia Tour Of Pakistan Alex Carey Falls In Swimming Pool At Hotel Cummins Shares Video | पाकिस्तान में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हुआ दुर्घटना का शिकार, VIDEO आया सामने

admin

Share



नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया की टीम 24 साल बाद पाकिस्तान के दौरे पर है. इस दौरे की शुरुआत टेस्ट सीरीज के साथ हुई. दोनों टीम के बीच पहला मैच रावलपिंडी में खेला गया. 1998 के बाद पहला मौका है जब ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पाकिस्तान में टेस्ट मैच खेला था. ये मुकाबला ड्रॉ के साथ खत्म हुआ. अब दोनों टीमों के बीच कराची में दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलियाई टीम कराची भी पहुंच चुकी है, लेकिन कराची पहुंचते ही ऑस्ट्रेलिया के एक खिलाड़ी के साथ एक हादसा हो गया है जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
इस खिलाड़ी के साथ हुआ हादसा
ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने एक वीडियो शेयर किया हैं और ये वीडियो कराची के होटल का है. इस वीडियो में जो खिलाड़ी हादसे का शिकार होते दिखे हैं वो है टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी. दरअसल एलेक्स कैरी साथी खिलाड़ियों से बातचीत कर रहे थे, तभी एलेक्स कैरी बातें करते-करते अचानक स्विमिंग पूल में गिर गए और ये हादसा टीम के कप्तान पैट कमिंस के कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. एलेक्स कैरी बातों ही बातों में स्विमिंग पूल में जा गिरे.
यहां देखे एलेक्स कैरी का वायरल वीडियो

 
पहले टेस्ट में जमकर बरसे रन
पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टेस्ट में रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम की पिच पूरी तरह से बल्लेबाजों के लिए बनाई गई थी. इस पिच से गेंदबाजों को बिल्कुल मदद नहीं मिली थी. पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी 4 विकेट पर 476 रन पर घोषित की, तो जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 459 रन बनाए. फिर पाकिस्तान ने अपनी दूसरी पारी में बिना विकेट खोए 252 रन बनाए और 5 दिन के बाद ये मुकाबला ड्रॉ रहा. इस मैच के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की जमकर आलोचना हुई. पाकिस्तान के क्रिकेटरों ने भी रावलपिंडी की पिच की आलोचना की थी.
कराची में खेला जाएगा दूसरा टेस्ट 
ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच 12 मार्च से दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा. ये मैच कराची के नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में सभी एक अच्छी पिच की उम्मीद कर रहे है. हालांकि के उपर  पीसीबी चीफ रमीज राजा का बयान भी सामने आया था जिसमें रमीज राजा ने कहा था कि टेस्ट सीरीज में अभी 2 मैच बाकी हैं और पहले ही मैच में ऑस्ट्रेलिया को तेज और उछाल भरी पिच देना बिल्कुल समझदारी नहीं होती. इसलिए ऐसी पिच बनाई गई.



Source link