UP Chunav: चंदौली में BJP प्रत्याशी के काफिले पर हमला, कई गाड़ियों के शीशे टूटे

admin

UP Chunav: चंदौली में BJP प्रत्याशी के काफिले पर हमला, कई गाड़ियों के शीशे टूटे



चंदौली. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) के अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार थम गया है. लेकिन चुनाव प्रचार की समय सीमा समाप्त होने से ऐन पहले उत्तर प्रदेश के चंदौली (Chandauli) में भाजपा प्रत्याशी (Attacked On BJP Candidate ) के काफिले के ऊपर अज्ञात हमलावरों द्वारा हमला करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.  भाजपा प्रत्याशी और भाजपा के बड़े नेताओं का आरोप है कि हमलावर समाजवादी पार्टी से जुड़े लोग थे. इस मामले में केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय भारत निर्वाचन आयोग से इस पूरे मामले पर संज्ञान लेने की अपील की है.
जानकारी के मुताबिक, मामला उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के मुगलसराय विधानसभा क्षेत्र के अलीनगर थाना क्षेत्र में पड़ने वाले जफरपुर गांव का है. यहां पर भाजपा के प्रत्याशी रमेश जायसवाल की गाड़ी पर अज्ञात हमलावरों द्वारा हमला किया गया, जिसके निशान देखें जा सकते हैं. दरअसल, चंदौली के मुगलसराय विधानसभा सीट से रमेश जायसवाल भाजपा के प्रत्याशी हैं. चुनाव प्रचार की समय सीमा समाप्त होने से थोड़ी देर पहले अली नगर कोतवाली क्षेत्र के जफर पुरवा गांव में जनसंपर्क के लिए जा रहे थे. इस जनसंपर्क कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्रनाथ पांडेय को भी शामिल होना था. भाजपा प्रत्याशी रमेश जायसवाल का आरोप है कि वह और उनके समर्थक अभी गांव से बाहर ही पहुंचे थे, तभी सैकड़ों की तादाद में लड़कों ने उनके काफिले पर हल्ला बोल दिया. और गाली गलौज देते हुए न सिर्फ उनकी गाड़ियों को निशाना बनाया बल्कि उनके ऊपर भी जानलेवा हमला किया.

 इस पूरे प्रकरण पर कार्रवाई करने की मांग की है
रमेश जायसवाल ने आरोप लगाते हुए यह भी बताया कि हमलावर समाजवादी पार्टी से जुड़े लोग थे. उन्होंने कहा कि सभी के हाथों में समाजवादी पार्टी के झंडे थे. हमलावरों के हमले में रमेश जायसवाल के काफिले की गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है.  उधर इस मामले में चंदौली के सांसद और केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने पूरे प्रकरण की निंदा की है और निर्वाचन आयोग से इस पूरे प्रकरण पर कार्रवाई करने की मांग की है.

आपके शहर से (वाराणसी)

उत्तर प्रदेश

UP Chunav: चंदौली में BJP प्रत्याशी के काफिले पर हमला, कई गाड़ियों के शीशे टूटे

UP Election 2022: बनारस और गाज़ीपुर का क्या है चुनावी गणित, क्या ओमप्रकाश राजभर बदलेंगे अखिलेश की किस्मत?

UP Election 2022: काशी में मंदिर-मंदिर घूम रहे अखिलेश, जानिए क्या है मंदिर परिक्रमा के सियासी मायने

UP Election 2022: बाबा विश्वनाथ के दरबार में सियासी जमावड़ा,48 घण्टे में 70 से अधिक VVIP ने किया दर्शन

जीजा-साली के ‘रिश्ते’ को मजाक समझ रही थी पत्नी, हुआ ऐसा कांड कि पकड़ लिया माथा!

UP Election : NSS के वॉलंटियर्स ने अस्सी घाट पर बनाई चेन, मतदाताओं से की ये अपील

Opinion: यूपी चुनाव में दिखी ममता बनर्जी-अखिलेश यादव की जुगलबंदी, क्‍या हैं इसके मायने?

UP Election 2022: वाराणसी रैली में पीएम मोदी का हमला, यूक्रेन मुद्दे पर भी विपक्ष कर रहा राजनीति

UP Election 2022: काशी में बोले PM मोदी- उत्तर प्रदेश के लोग ‘परिवारवादी’ नहीं चाहते, BJP बनाएगी सरकार

UP Chunav 2022: क्या वाराणसी के उत्तरी विधानसभा सीट पर लगेगी BJP के जीत की हैट्रिक ? जानिए पूरा समीकरण

UP Chunav 2022: वाराणसी में सियासत का ‘सुपर’ शुक्रवार, मोदी-अखिलेश,राहुल-प्रियंका ने कुछ यूं भरी हुंकार

उत्तर प्रदेश

यूपी विधानसभा चुनाव 2022, ब्रेकिंग हिंदी न्यूज़, लाइव न्यूज अपडेट सबसे पहले News18 India पर। आज की ताजा खबरें, विश्लेषण, पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की खबरें पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी पर |Tags: BJP, Uttar Pradesh Assembly Election 2022, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar pradesh news



Source link