हरदोई: आग में जिंदा जलकर बुजुर्ग की दर्दनाक मौत, शरीर का अधिकांश हिस्सा हुआ भस्म

admin

हरदोई: आग में जिंदा जलकर बुजुर्ग की दर्दनाक मौत, शरीर का अधिकांश हिस्सा हुआ भस्म



हरदोई. हरदोई (Hardoi) के कासिमपुर थाना इलाके (Kasimpur Police Station Area) में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक वृद्ध की आग में जिंदा जलकर मौत (Burnt Alive In Fire) हो गई है. घटना की जानकारी के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए शव के बचे कुछ अंश का अंतिम संस्कार कर दिया. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. साथ ही कहा जा रहा है कि बीड़ी की चिंगारी से आग लगने की घटना घटी है.
मृतक के पुत्र के मुताबिक, बीड़ी की चिंगारी से आग लगने से बुजुर्ग की मौत हुई है. कासिमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम निबिया खेड़ा गांव के रहने वाले सरजू प्रसाद को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास मिला था. बुजुर्ग उसी मकान में अकेले रहते थे. जबकि उनके दोनों बेटे अपने अलग-अलग मकानों में रहते हैं. कहा जा रहा है कि बुजुर्ग घर में चारपाई पर सो रहे थे. इस दौरान बिड़ी की चिंगारी से आग लग गई और बुजुर्ग की जिंदा जलकर मौत हो गई. लेकिन कमरा बंद होने से किसी को इस मामले की जानकारी नहीं हुई. लेकिन जब सरजू प्रसाद का पौत्र निर्मल जब उन्हें खाना देने के लिए गया तब जानकर मामले का खुलासा हुआ.
परिजनों में कोहराम मचा हुआ हैनिर्मल ने बताया कि जैसे ही वह कमरे में पहुंचा तो उसके होश उड़ गए, क्योंकि चारपाई व रजाई जल चुकी थी. जबकि शरीर का कुछ हिस्सा जल रहा था. यह देख कर निर्मल ने शोर मचाया, जिसके बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. मृतक के पुत्र अवधेश कुमार के मुताबिक, उसके पिता रात में किसी समय बीड़ी पी रहे होंगे और उसकी चिंगारी से आग लग गई. जिससे जलकर उनकी मौत हो गई. खास बात यह है कि आग में बुजुर्ग के शरीर अधिकांश हिस्सा जल चुका था. कुछ हिस्सा ही बचा था. ऐसे में परिजनों ने शरीर के बच्चे हिस्से को ही पुलिस को बिना सूचना दिए अंतिम संस्कार कर दिया. घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

आपके शहर से (हरदोई)

उत्तर प्रदेश

हरदोई: आग में जिंदा जलकर बुजुर्ग की दर्दनाक मौत, शरीर का अधिकांश हिस्सा हुआ भस्म

Malihabad Assembly Seat: बीजेपी ने सिटींग विधायक पर जताया भरोसा

एटा: जूता व्यवसायी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, बहन का प्रेमी ही निकला कातिल, इस बात से था नाराज

UP: लखनऊ में थाने के उद्घाटन से पहले सड़क हादसे में इंस्पेक्टर की मौत, शोक की लहर

Purwa Assembly Seat: बीजेपी को पहली जीत का इंतजार, मोदी लहर में भी बसपा को मिली जीत

Bhagwantnagar Assembly Seat: बीजेपी के आशुतोष शुक्ला और सपा के अंकित परिहार के बीच मुकाबला

अयोध्या: रामलला की सुरक्षा में तैनात सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कमरे से सुसाइड नोट बरामद

Baroda UP Bank Recruitment 2022: बड़ौदा यूपी बैंक में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, आवेदन प्रक्रिया हुई शुरू, मिलेगी अच्छी सैलरी

खापों की धरती पर पानी पंचायत की पहल, कल्पना पांडेय को वॉटर हीरो का खिताब

UP Elections: आखिरी चरण के मतदान से पहले अयोध्या के संतों की बड़ी अपील, जानें क्या दिया संदेश

UP Election: सपा में क्‍यों शामिल हुए BJP MP रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मंयक? जानिए उन्‍हीं की जुबानी

उत्तर प्रदेश

यूपी विधानसभा चुनाव 2022, ब्रेकिंग हिंदी न्यूज़, लाइव न्यूज अपडेट सबसे पहले News18 India पर। आज की ताजा खबरें, विश्लेषण, पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की खबरें पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी पर |Tags: Fire, Hardoi, UP police, Uttar pradesh news



Source link