Wriddhiman Saha को धमकी देने वाला पत्रकार खुद आया सामने, बताई घटना की सारी सच्चाई

admin

Share



नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर उस पत्रकार की व्हाट्सएप बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया था, जो उन्हें इंटरव्यू के लिए धमका रहा था. अब वो पत्रकार खुद सामने आया है और उसने घटना की सारी सच्चाई बताई है. 
पत्रकार खुद आया सामने 
ऋद्धिमान साहा ने शनिवार को कहा कि उन्होंने बीसीसीआई (BCCI) की जांच कर रही समिति को सारी जानकारी का खुलासा कर दिया है , लेकिन इसके कुछ घंटे के बाद ही पत्रकार बोरिया मजूमदार ट्विटर पर अपना वीडियो लेकर आए, जिसमें कहा है कि वो पत्रकार कोई और नहीं है बल्कि वो खुद हैं. यह नहीं पत्रकार बोरिय ने 9 मिनट का वीडियो ट्वीट करते हुए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा पर आरोप लगाया कि साहा ने जो स्क्रीन शॉट ट्विटर पर डाले थे. वह ठीक नहीं थे, उसे तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है. उन्होंने साहा के स्क्रीनशॉट में खामियां गिनाते हुए बताया कि वह साहा का इंटरव्यू लेना चाहते थे, लेकिन उन्होंने इससे इंकार कर दिया. वह साहा पर मानहानि का दावा ठोकेंगे. 
There are always two sides to a story. @Wriddhipops has doctored, tampered screenshots of my WhatsApp chats which have damaged my reputation and credibility. I have requested the @BCCI for a fair hearing. My lawyers are serving @Wriddhipops a defamation notice. Let truth prevail. pic.twitter.com/XBsiFVpskl
— Boria Majumdar (@BoriaMajumdar) March 5, 2022
बीसीसीआई ने गठित की जांच समिति 
स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने को धमकी देने वाले पत्रकार की जांच करने के लिए बीसीसीआई 3 सदस्यीय समिति गठित की है. ANI के अनुसार साहा ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंन सब कुछ बीसीसीआई के सामने रख दिया है. उन्होंने उस पत्रकार का नाम भी बीसीसीआई से नहीं छुपाया है. साहा ने कहा कि, ‘अंतिम फैसला बोर्ड और समिति का होगा. द्रविड़ और गांगुली के मामले में उन्होंने कहा कि वो यहां इस मामले पर कुछ नहीं कह सकते. 
साहा को पत्रकार ने दी थी धमकी 
बता दें कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने हाल ही में एक जर्नलिस्ट की ओर से इंटरव्यू के लिए परेशान करने का आरोप लगाया है. साहा ने सोशल मीडिया पर उस पत्रकार की व्हाट्सएप बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया था, जो उन्हें इंटरव्यू के लिए धमका रहा था. साहा ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था, जिसमें पत्रकार ने उनसे कहा था, ‘मेरे साथ एक इंटरव्यू करोगे. यह अच्छा होगा. उन्होंने (सेलेक्टर्स) केवल एक ही विकेटकीपर चुना. कौन बेस्ट है. तुमने 11 जर्नलिस्ट को चुनने की कोशिश की, जोकि मेरे हिसाब से सही नहीं है. उसे चुने जो ज्यादा मदद कर सके. तुमने कॉल नहीं किया. मैं अब तुम्हारा कभी इंटरव्यू नहीं लूंगा और मैं इसे याद रखूंगा.’  
गांगुली-द्रविड़ पर भी लगाए आरोप
ऋद्धिमान साहा ने हेड कोच राहुल द्रविड़ और बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली को लेकर कहा था, ‘टीम मैनेजमेंट ने मुझसे कहा था कि अब मेरा चयन नहीं होगा. चूंकि मैं अभी तक इंडियन टीम के सेटअप का हिस्सा था, इसलिए इस बारे में बता नहीं सकता था. यहां तक कि कोच राहुल द्रविड़ ने कहा था कि मुझे रिटायरमेंट लेने के बारे में सोचना चाहिए. इसके अलावा जब कानपुर टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैंने पेन किलर लेकर नाबाद 61 रन बनाए थे तो दादा (सौरव गांगुली) ने मेरी काफी तारीफ की थी.’ राहुल द्रविड़ ने व्हाट्सएप पर मुझे मैसेज किया था और बधाई दी थी. उन्होंने यहां तक कहा कि जब तक मैं बीसीसीआई का प्रेसिडेंट हूं तुम्हे चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. बोर्ड प्रेसिडेंट की तरफ से ये बातें सुनकर मेरा कॉन्फिडेंस काफी बढ़ गया था. हालांकि अब मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि सबकुछ इतना जल्दी कैसे बदल गया.




Source link