UP Election: अंतिम चरण के लिए PM मोदी आज काशी में करेंगे भव्य रोड शो, भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत

admin

UP Election: अंतिम चरण के लिए PM मोदी आज काशी में करेंगे भव्य रोड शो, भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत



वाराणसी. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) के अंतिम चरण से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पूरी ताकत झोंक रखी है. इस कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्यनाथ समेत बीजेपी के दिग्गज नेताओं का वाराणसी (Varanasi) में जमावड़ा लगा हुआ है. सियासी संग्राम के अंतिम चरण में पीएम मोदी भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने के लिए शुक्रवार को काशी की सड़कों पर उतरेंगे. सातवें चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दो दिन चार और पांच मार्च को प्रचार थमने तक पीएम मोदी वाराणसी में रहेंगे. काशी में भाजपा के प्रचार अभियान को धार देने के लिए पीएम का रथ 26 घंटे तक यहां घूमेगा.
चार मार्च को प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी में गोदौलिया से मैदागिन तक रोड शो करेंगे. काशी विश्वनाथ धाम में मत्था टेकने के बाद वे सोनारपुरा होते हुए लंका स्थित मालवीय प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. अगले दिन पांच मार्च को पीएम खजूरी में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री चार मार्च को वाराणसी के तीन विधानसभा क्षेत्रों कैंट, शहर उत्तरी और शहर दक्षिणी में रोड शो करेंगे. पीएम के रोड शो के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है.

उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री @myogiadityanath जी के साथ वाराणसी में काशी के कोतवाल काल भैरव जी के दर्शन एवं पूजन का अवसर प्राप्त हुआ।
हमारी कामना है कि कालभैरव देश और प्रदेश की खुशहाली और उन्नति का आशीर्वाद दें और कृपा बनाए रखें। pic.twitter.com/su3S3I3kQP

— Jagat Prakash Nadda (@JPNadda) March 3, 2022

पीएम मोदी आठों विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों के समर्थन में शनिवार को खजूरी में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसमें भाजपा ने सभी बूथों के कार्यकर्ताओं की सहभागिता की कार्ययोजना बनाई है. इसके बाद वे महमूरगंज स्थित लॉन में प्रबुद्धजनों से भी संवाद करेंगे. प्रचार थमने से पहले वे दिल्ली रवाना हो जाएंगे.
UP Election: सातवें चरण में क्या अपना दल, सुभासपा और निषाद पार्टी बनेंगे गेम चेंजर! क्या कहते हैं 2017 के आंकड़े?
इससे पहले जेपी नड्डा ने वाराणसी दौरे के दौरान काशीविश्वनाथ के साथ ही काल भैरव के दर्शन कर आशीर्वाद मांगा. नड्डा के साथ ही राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे. इसके साथ ही नड्डा ने वाराणसी में प्रबुद्ध जनों से मुलाकात कर बीजेपी को जिताने की अपील की है. वहीं आज पीएम मोदी भी वाराणसी पहुंच रहे हैं और आज वह काशी में रोड शो करेंगे. बता दें कि सातवें चरण में 9 जिलों की 54 सीटों पर 7 मार्च को वोटिंग होगी. वहीं आजमगढ़, मऊ, गाजीपुर, जौनपुर, वाराणसी, संत रविदास नगर, चंदौली, मिर्जापुर और सोनभद्र जिले शामिल है.

आपके शहर से (वाराणसी)

उत्तर प्रदेश

UP Election: अंतिम चरण के लिए PM मोदी आज काशी में करेंगे भव्य रोड शो, भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत

UP Election: सातवें चरण में क्या अपना दल, सुभासपा और निषाद पार्टी बनेंगे गेम चेंजर! क्या कहते हैं 2017 के आंकड़े?

UP Election 2022: वाराणसी में विपक्ष के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा, मंच से मोदी, योगी पर साधा निशाना

यूक्रेन से लौटे छात्रों से मिले PM मोदी, कांग्रेस पर निशाना साध बोले- …तो आपको विदेश नहीं जाना पड़ता

ममता बनर्जी ने PM मोदी-पुतिन की दोस्ती पर उठाए सवाल, कहा- आपको पता था कि युद्ध होने वाला है तो…

UP Chunav: वाराणसी में विरोध पर ममता बनर्जी ने भरी हुंकार, कहा- मेरी कार को लाठियों से मारा, मगर…

UP Chunav: वाराणसी के कबीर चौरा मठ पहुंचीं प्रियंका गांधी, अगले 3 दिन तक करेंगी प्रवास

UP Election 2022: पीएम की काशी में ममता बनर्जी गो बैक के लगे नारे,विरोध में दिखाए गए काले कपड़े

UP Election 2022: पीएम के गढ़ में विपक्ष ने झोंकी ताकत,अखिलेश-ममता के अलावा ये दिग्गज नेता करेंगे जनसभा

UP Chunav 2022: चुनाव में बदल गए नेता जी के सुर, कोई मांग रहा माफी तो किसी ने बताया खुद को श्रीराम का वंशज

UP Election 2022:-वाराणसी के इस विधानसभा सीट पर दांव पर लगी BJP की साख,मोदी लहर में खिला था कमल जानिए सियासी समीकरण

उत्तर प्रदेश

यूपी विधानसभा चुनाव 2022, ब्रेकिंग हिंदी न्यूज़, लाइव न्यूज अपडेट सबसे पहले News18 India पर। आज की ताजा खबरें, विश्लेषण, पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की खबरें पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी पर |Tags: BJP Allies, BJP chief JP Nadda, CM Yogi, Narendra modi, PM Modi, Samajwadi party, UP Election 2022, Uttar Pradesh Assembly Election 2022, Uttar Pradesh Elections, Varanasi news, Varanasi Police



Source link