UP Chunav Fazilnagar candidate Swami Prasad Maurya son Ashok Maurya was detained by the police nodelsp

admin

UP Elections Swami Prasad Maurya Samajwadi Party Candidate Path not easy in Fazilnagar Seat



कुशीनगर. उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh की फाजिलनगर विधानसभा सीट fazilnagar assembly पर सियासी घमासान और तेज हो गया है. यहां से चुनाव लड़ रहे स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर एक दिन पूर्व हमला हो गया था. इसके बाद मचे सियासी घमासान के बाद पुलिस उनके बेटे अशोक मौर्य को जांच के लिए थाने लाई है. उन पर बाहरी व्यक्ति होने के कारण एक गांव में प्रलोभन देकर वोट मांगने का आरोप लगा है.
जानकारी के मुताबिक स्वामी प्रसाद मौर्य के बेटे अशोक मौर्य की शिकायत की गई थी कि वह गांव में प्रलाभन देकर वोट मांग रहे हैं. मजिस्ट्रेट से की गई शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी. इसी के चलते स्वामीप्रसाद मौर्य के बेटे अशोक मौर्य को थाने बुलाया गया है. यहां पर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. यह मामला जिले के विशुनपुरा थाने का है.
इस मामले पर अभी पुलिस की ओर से ​अधिकारिक रूप से कोई बयान जारी नहीं किया गया है, लेकिन कहा गया है कि उनकी शिकायत मिली थी कि वह वोटरों को प्रभावित कर रहे हैं और इसी को लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है.

आपके शहर से (कुशीनगर)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Kushinagar news, Swami prasad maurya, Uttar Pradesh Assembly Election Result 2022, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections



Source link