ind vs sl second t20 ruturaj gaikwad mayank agarwal out of t20 series rohit sharma team india t20 series | IND vs SL: दूसरे टी20 से ठीक पहले Rohit Sharma का तगड़ा पैंतरा, इस घातक प्लेयर की कराई टीम में एंट्री

admin

Share



नई दिल्ली: टीम इंडिया आज श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में भिड़ने वाली है. भारतीय टीम पहला मैच जीतने के बाद आज सीरीज अपने नाम करने की कोशिश करेगी. लेकिन इस मैच से पहले ही टीम इंडिया को एक तगड़ा झटका लगा है. दरअसल रोहित शर्मा की सेना का एक और खिलाड़ी चोटिल होकर पूरी सीरीज से बाहर हो गया है. जी हां इस खिलाड़ी का नाम ऋतुराज गायकवाड़ है. हालांकि गायकवाड़ की जगह एक घातक बल्लेबाज की टीम में एंट्री हुई है.  
ऋतुराज गायकवाड़ हुए बाहर
भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले से पहले रोहित सेना को एक बड़ा झटका लगा है. टीम के युवा और घातक बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ चोटिल होकर पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं. टीम इंडिया के प्रतिभाशाली सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ अभ्यास सत्र के दौरान लगी कलाई की चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ गुरूवार को पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से भी बाहर हो गए थे. ऋतुराज ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था जिसमें वह सस्ते में आउट हो गए थे.
टीम में इस बल्लेबाज की एंट्री
वहीं ऋतुराज गायकवाड़ की जगह एक घातक ओपनर को टीम में शामिल किया गया है. गायकवाड़ की जगह मयंक अग्रवाल टीम में आ चुके हैं. टेस्ट में कमाल दिखाने वाले अग्रवाल को अब टी20 सीरीज में भी कमाल दिखाने का मौका मिल सकता है. ये बल्लेबाज हाल ही में पंजाब किंग्स द्वारा मोटी रकम में ऑक्शन से पहले रिटेन किया गया था. अग्रवाल अगर टीम में शामिल होते हैं तो टीम और भी ज्यादा घातक हो सकती है. 
चोटों से जूझ रही है टीम इंडिया
सूर्यकुमार यादव और दीपक चाहर पहले ही चोटिल होने के कारण इस श्रृंखला से बाहर हैं. सूर्यकुमार की कलाई में फ्रेक्चर है जबकि चाहर को हैमस्ट्रिंग चोट है. इसके बाद अब गायकवाड़ भी सीरीज से बाहर हो गए हैं. गायकवाड़ की किस्मत बेहद खराब रही है और उन्हें आईपीएल में कमाल दिखाने के बावजूद भी इंटरनेशनल क्रिकेट में ज्यादा मौके नहीं मिल पा रहे हैं. 
कमाल का रहा है गायकवाड़ का करियर
ऋतुराज गायकवाड़ ने अब तक 3 इंटरनेशनल टी20 मुकाबलों में कुल 39 रन बनाए हैं. इसके अलावा उन्होंने 22 आईपीएल पारियों में 839 रन बनाए हैं. CSK ने इस बार भी उन्हें रिटेन किया था और वे एमएस धोनी की टीम के लिए सलामी बल्लेबाजी करते दिखेंगे.



Source link