Four women newly married woman anjli died in mahoba cylinder blast accident nodelsp

admin

Four women newly married woman anjli died in mahoba cylinder blast accident nodelsp



महोबा. उत्तर प्रदेश के महोबा (Mahoba) में बेटी की विदाई के लिए तैयार हो रहे खाने के दौरान गैस सिलेंडर विस्फोट हादसे में नव विवाहिता समेत चार महिलाओं की मौत हो गई. यह हादसा चार दिन पहले हुआ था, जिसमें 7 महिलाओं समेत 9 लोग झुलस गए थे. सभी का झांसी मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया. यहां उपचार के दौरान 4 महिलाओं की मौत हो गई.
बुंदेलखंड के महोबा में 4 दिन पूर्व बेटी के विवाह की पहली विदाई के दौरान घरेलू गैस सिलेंडर से गैस पर खाना तैयार हो रहा था. तभी सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया. इसमें झुलसे लोगों को झांसी मेडिकल भर्ती कराया गया. यहां आग से झुलसी 07 महिलाओं मैं से 4 महिलाओं की मंगलवार को झांसी मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान दर्दनाक मौत हो गई है. इस तरह की ह्रदय विदारक घटना से समूचे परिवार सहित गांव में मातम पसर गया है.
एलपीजी गैस सिलेंडर विस्फोट कांड में तीन महिलाएं अभी भी झांसी मेडिकल कॉलेज में उपचार करा रही हैं, जिनकी हालत नाजुक बनी हुई है. एक परिवार की 4 महिलाओं की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.
बताया गया है कि महोबा के खन्ना थाना क्षेत्र के सिरसी कला ग्राम पंचायत मैं रहने वाले मुन्ना श्रीवास की बेटी अंजली का विवाह 9 फरवरी को संपन्न हुआ था. शादी के बाद ससुराल वाले उसकी विदाई कराने के लिए आए हुए थे. जिनके स्वागत के लिए घर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान नव विवाहिता अंजलि और उसके परिवार की महिलाएं गैस सिलेंडर पर खाना बना रही थीं तभी अचानक गैस सिलेंडर में आग लगी और तेज आवाज के साथ सिलेंडर फट गया था. जिसमें नव विवाहिता अंजलि और उसकी मां समेत सात महिलाएं गंभीर रूप से झुसल गईं थीं.
आज इलाज के दौरान झांसी मेडिकल कॉलेज में नव विवाहिता अंजलि, दादी जमुनिया, प्रेमा और सुधा की मौत हो गईं है. एक साथ 1 दिन में 4 मौतों से परिवार में कोहराम मच गया है. वहीं मां कौशल्या और दो चाची सुखरानी सुशीला की स्थिति नाजुक बताई जा रही है.

आपके शहर से (महोबा)

उत्तर प्रदेश

बेटी की विदाई की हो रही थी तैयारी, अचनाक हुआ विस्फोट और दुल्हन समेत 4 की मौत से मचा कोहराम

Reena Dwivedi New Look: नए लुक में नजर आईं ‘पीली साड़ी’ वाली मैडम, पोलिंग अफसर रीना द्विवेदी का नया अवतार देख चौंक गए लोग

UP Chunav: अमेठी में नहीं उतर सका छत्तीसगढ़ के CM का हेलिकॉप्टर, भूपेश बघेल ने फिर कैसे दिया भाषण?

जब कुएं में मिला कंकाल, पहचान होने पर चारों तरफ मची चीख-पुकार, जानें पूरा मामला

UP Chunav: पेरेंट्स करेंगे वोटिंग, बच्चों को मिलेंगे अतिरिक्त 10 नंबर, जानें लखनऊ के इस स्कूल की अनोखी पहल

यूपी में भीषण हादसा, शाहजहांपुर में यात्रियों से भरी बस पलटी, 2 दर्जन से अधिक लोग घायल

यूपी चुनाव में तेल का खेल: 1 लीटर में सवा किमी चली रोडवेज की बस, चालक की संविदा समाप्त

चार चरण के मतदान के बाद UP के चुनावी रण में होगी राहुल गांधी की एंट्री, 25 फरवरी को अमेठी और प्रयागराज का दौरा

UP में बड़ी हलचल: रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी होंगे SP में शामिल! अखिलेश यादव ने शेयर की तस्वीर

UP Chunav: …चुनावी सभा में छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल भूले अपने ही प्रत्याशी का नाम, नेताओं ने याद दिलाया

UP Chunav: करहल के जसवंतपुर में बुधवार को पुनर्मतदान, भाजपा प्रत्याशी ने की थी गड़बड़ी की शिकायत

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Mahoba news, UP news



Source link