UP Chunav In Unnao Akhilesh Yadav raised such a slogan from the stage people started clapping nodbk

admin

UP Chunav In Unnao Akhilesh Yadav raised such a slogan from the stage people started clapping nodbk



उन्नाव. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने रविवार को भगवंत नगर विधानसभा सीट (Bhagwant Nagar Assembly seat) से प्रत्याशी अंकित सिंह परिहार के समर्थन में जनसभा की. इस दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला (Attack On BJP Government) बोला. उन्होंने कहा कि महंगाई रोज तेज गति से बढ़ रही है. इससे आम जनता परेशान हो गई है. ऐसे में उन्होंने प्रदेश की खुशहाली के लिए सपा की सरकार चुनने की अपील की. वहीं, मंच से अखिलेश यादव ने एक नया नारा भी दिया.
दरअसल, यूपी की सियासत में उन्नाव जिले का हमेशा से ही मजबूत दखल रहा है, जिसे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी बखूबी समझते हैं. यूपी में सरकार बनाने के लिए अखिलेश यादव को उन्नाव में सभी छह विधानसभा सीटों पर जीत सुनिश्चित करना अहम होगा, जिसका अंदाजा अखिलेश को बाखूबी है. तभी तो बीते 6 दिनों में अखिलेश यादव ने आज ताबड़तोड़ तीसरी जनसभा की है. उन्नाव की भगवंत नगर विधानसभा सीट से प्रत्याशी इंजीनियर अंकित सिंह परिहार के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. उन्नाव के साहित्यकारों व शहीदों को याद कर जनता से आत्मीय लगाव साधने के प्रयास किया. सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बीजेपी सरकार में महंगाई को लेकर जमकर हमला बोला और कहा कि महंगाई से आम आदमी टूट गया है. वहीं, विकास दम तोड़ रहा है.
 बीजेपी ने किसान से लेकर हर वर्ग को परेशान किया है अखिलेश यादव ने कहा कि युवाओं को रोजगार चाहिए और फसल तैयार हो जाए तो अच्छी खरीद चाहिए. जबकि बीजेपी के लोग आतंकवाद की बात कर रहे हैं. उन्होंने भीड़ से सीधा संवाद करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को सत्ता से हटाओगे न. सपा सरकार आने पर किसी को भी 300 यूनिट तक का बिल नहीं देना पड़ेगा. जबकि बीजेपी सरकार में बिल आने पर गरीब भाइयों को करंट लग रहा है. हमने 1500 रुपए पेंशन देने की बात कही तो अब बीजेपी ने भी 1500 रुपए पेंशन देने का दावा कर दिया. तो आखिर 5 सालों से क्यों नहीं दिया. ये सब कुछ कॉपी करते हैं. अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने किसान से लेकर हर वर्ग को परेशान किया है. इसलिए जब वोट डालने जाना तो इन सब बातों का ख्याल कर वोट कर सरकार चुनने का काम करना.
 कानून व्यवस्था में फेल हैसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी से अब हर वर्ग दुखी है. किसान परेशान है. महंगाई कमर तोड़ रही है. बीजेपी के नेता आजकल ABCD बहुत पढ़ रहे हैं. सपा का फूल फॉर्म ढूंढ रहे हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि यह सरकार किसान विरोधी होने के साथ ही कानून व्यवस्था में फेल है.

आपके शहर से (उन्नाव)

उत्तर प्रदेश

UP Chunav: उन्नाव में अखिलेश यादव ने मंच से लगाया ऐसा नारा कि जनता बजाने लगी तालियां

UP NEET PG Counselling 2021: 2nd राउंड काउंसलिंग की तारीखें बदलीं, चेक करें शेड्यूल

UP Election 2022: यूपी के इस शहर में EVM की सुरक्षा के लिए प्रशासन ने लिया ‘लंगूरों’ का सहारा, जानें वजह

लखनऊ में CM योगी ने किया ग्रैंड रोड शो, बोले- 80 फीसदी से अधिक सीटें जीतकर BJP बनाएगी सरकार

आज बंद हो जाएगी ग्रेटर नोएडा से गुजरने वाली मुगलकालीन सड़क!, जानिए वजह

सहारनपुर: मोबाइल चार्जर में करंट आने से महिला की मौत, 2 बच्चे झुलसे

UP Chunav: 5वें चरण के लिए प्रयागराज में सजने लगे पंडाल, आज मायावती सहित ये नेता करेंगे प्रचार

UP Chunav: सपा प्रत्याशी का बड़ा बयान, कहा- हम मुसलमान भी भगवान राम के वंशज

EXCLUSIVE: न्यूज18 से बोलीं प्रियंका गांधी- आराम पसंद नेता हैं अखिलेश और मायावती, घर बैठकर Twitter से करते हैं राजनीति

UP के सीतापुर में दर्दनाक हादसा, एक ही बाइक पर सवार मां-बेटे सहित 3 की मौत, मची चीख-पुकार

UP Chunav: डिंपल के संग वोट डालते ही आचार संहिता के उल्लंघन में घिर गए ​अखिलेश, जानें मामला

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Akhilesh yadav, BJP, Unnao News, Uttar Pradesh Assembly Election 2022, Uttar pradesh news



Source link