Minor Dalit girl raped in Noida crime committed by drinking intoxicants nodbk

admin

Minor Dalit girl raped in Noida crime committed by drinking intoxicants nodbk



नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) के थाना सेक्टर-49 में एक नाबालिग दलित लड़की (Dalit Girl) ने बलात्कार (Rape) का मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस ने इसक जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि एक युवक ने उसे चैटिंग के दौरान संपर्क किया तथा सेक्टर 51 के पास बुलाकर, उसे शीतल पेय में नशीला पदार्थ पिलाया. उन्होंने बताया कि आरोपी ने पीड़िता को बेहोश करने के बाद उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा है.
उन्होंने बताया कि पीड़िता ने मुकदमा दर्ज करवाने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया था. अदालत के आदेश पर थाना सेक्टर 49 पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है, आरोपी फरार है.
अतिरिक्त सजा का प्रावधान किया थावहीं, पिछले हफ्ते खबर सामने आई थी कि जनपद गौतमबुद्धनगर (Gautam Budha Nagar) में किशोर न्याय बोर्ड ने करीब 19 साल बाद बलात्कार की घटना को अंजाम देने वाले एक नाबालिग को 5 हजार का अर्थदण्ड के साथ 3 साल की सजा सुनाई थी. किशोर न्याय बोर्ड के प्रधान मजिस्ट्रेट वीरेश चंद्रा व सदस्य अनीत कुमार बघेल ने किशोर को विशेष गृह इटावा उत्तर प्रदेश भेजने का आदेश दिया. वहीं अर्थदण्ड न भरने पर आरोपी को एक महीने की अतिरिक्त सजा का प्रावधान किया था.
 दूसरी महिला से शादी कर लीग्रेटर नोएडा के थाना दादरी में बीते 28 जून 2002 को पीड़ित के परिवार ने बलात्कार की घटना का मुकदमा दर्ज करवाया था. पुलिस ने अपनी जांच के साथ कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार जेल भेज दिया था. लेकिन उस दौरान संदिग्ध को हिरासत में लेने के तीन महीने बाद जमानत पर छोड़ दिया गया. उस समय आरोपी की उम्र करीब साढ़े 17 साल थी. कुछ महीनों बाद आरोपी ने दूसरी महिला से शादी कर ली. दादरी पुलिस ने जुलाई, 2002 में नाबालिग को हिरासत में लिया था. पीड़िता के परिवार को पीड़िता के 5 महीने गर्भावस्था के बारे में पता चला और अधिकारियों को इसकी सूचना दी. लड़की ने संदिग्ध का नाम बताया था और कहा था कि उसने उसके साथ बलात्कार किया था, जब वह घर पर अकेली थी.

आपके शहर से (नोएडा)

उत्तर प्रदेश

Noida News: नोएडा में भीषण सड़क हादसा, गाड़ी की टक्कर से 2 महिलाओं की मौत

नोएडा में पूर्व सपा नेता के बेटे पर जानलेवा हमला, पुलिस पर मामले को रफा-दफा करने का आरोप

नोएडा में Birthday केक काटते समय हुआ पति से झगड़ा, सुबह पंखे से लटका मिला पत्नी का शव

Noida:- आए दिन गिरते रहते हैं घरों के प्लास्टर, डर के साए में जीने को हैं मजबूर लोग

Explained:- ई-वेस्ट घर से उठाने के बाद पैसे भी मिलेंगे, जानिये क्या है तरीका ?

गौतमबुद्ध नगर:-अब आपको ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए नहीं लगाने होंगे RTO दफ्तर के चक्कर,घर बैठे ऑनलाइन दे सकते है?

यमुना एक्सप्रेसवे के किनारे शुरू होने जा रहा है यह पार्क, हुआ बड़ा काम

नोएडा से ग्रेनो, GZB, हापुड़-बुलंदशहर जाना होगा और भी आरामदायक, जानें कैसे

नोएडा अथॉरिटी ने 15 नामचीन मॉल, रेस्तरां और होटलों को जारी किया नोटिस, ये है बड़ी वजह

कम माइलेज दे रही थी स्कूटी, सगे भाइयों ने मिलकर लूट ली बाइक

सितम्बर 2022 में बनकर तैयार हो जाएगा 100 करोड़ की लागत का गोल्फ कोर्स क्लब

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Girl rape, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news



Source link