UP Chunav BJP And SP Candidates Supportes Clashes in Ayodhya gosainpur Vidhan Sabha mein BJP Samajwadi workesr me Jhadap

admin

UP Chunav BJP And SP Candidates Supportes Clashes in Ayodhya gosainpur Vidhan Sabha mein BJP Samajwadi workesr me Jhadap



अयोध्या: यूपी विधानसभा चुनाव (UP Chunav) में जुबानी जंग अब हाथापाई पर उतर आई है. यूपी विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले शुक्रवार को अयोध्या में भाजपा और समाजवादी पार्टी के समर्थक आपस में भिड़ गए. पूरे इलाके में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब गोसाईगंज विधानसभा में प्रचार के दौरान सपा और भाजपा उम्मीदवारों के समर्थक आमने-सामने आ गए और देखते ही देखते भीषण तोड़फोड़ शुरू हो गई. दोनों पक्षों में न केवल झड़प हुई, बल्कि बल्कि फायरिंग भी हुई.
बताया जा रहा है कि गोसाईगंज विधानसभा क्षेत्र में सपा प्रत्याशी बाहुबली अभय सिंह और भाजपा प्रत्याशी आरती तिवारी के पति खब्बू तिवारी के समर्थक आपस में भिड़ गए. पहले तो एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी हुई और फिर देखते ही देखते मामला बिगड़ गया और दोनों में भिड़ंत हो गई. इसके बाद खूब लाठी-डंडे और पत्थर चले. इतना ही नहीं, झड़प के दौरान फायरिंग की भी सूचना है और गाड़ियों से लेकर दफ्तर में जमकर तोड़फोड़ भी की गई है.
यह घटना महाराजगंज थाना के नेव कबीरपुर के पास हुई, जहां सपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रत्याशी के काफिले पर हमला किया और गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की. भाजपा प्रत्याशी आरती तिवारी के लिए प्रचार कर रही गाड़ियों के साथ जमकर तोड़फोड़ की गई है. इतना ही नहीं, इस दौरान चार पांच राउंड फायरिंग भी हुई, जिसमें भाजपा नेता विकास सिंह बाल-बाल बचे. स्थानीय लोगों का कहना है कि फायरिंग खुद समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अभय सिंह ने की.
आरोप है कि भाजपा के काफिले पर सपा कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया. इस घटना को लेकर भाजपा के कार्यकर्ता में काफी रोष है. इस मामले को लेकर महाराजगंज थाने में भी पथराव किया गया. आरोप है कि सपा कार्यकर्ताओं ने यह पथराव किया है. फिलहाल, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है.
गोसाईगंज विधानसभा क्षेत्र में सपा और भाजपा के कार्यकर्ताओं में भिड़ंत मामले में एसएसपी शैलेश पांडे ने कहा कि प्रचार के दौरान दोनों प्रत्याशियों के समर्थक आमने-सामने हुए. एक दूसरे पर पथराव व फायरिंग का आरोप लगा रहे हैं. कई गाड़ियों के शीशे टूटे हैं और एक या दो लोग हल्के रूप से चोटिल भी हुई हैं. इस पूरे मामले की जांच चल रही है. दोनों पक्षों से तहरीर मिली है और जांच के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. फिलहाल, कानून व्यवस्था नियंत्रण में है.

आपके शहर से (अयोध्या)

उत्तर प्रदेश

UP Chunav: हवाई फायरिंग और भीषण तोड़फोड़; अयोध्या में सपा-भाजपा प्रत्याशियों के समर्थक आपस में भिड़े

Russia-Ukraine Tension से UP के कई परिवार बेचैन, बरेली-रामपुर के 20 MBBS स्टूडेंट्स यूक्रेन में फंसे, लगा रहे यह गुहार

Garhmukteshwar Assembly Seat: सपा के जबड़े से बीजेपी ने छीना था गढ़मुक्तेश्वर, इस बार क्या है समीकरण

Muradnagar Assembly Seat: मुरादनगर सीट पर भाजपा के सामने जीत दोहराने की चुनौती

UP Chunav: CM योगी आदित्यनाथ की शिवपाल यादव के प्रति सहानुभूति या कुछ और है मतलब?

Ahmedabad Serial Blast: सीएम योगी का बड़ा बयान, बोले- फांसी की सजा पाने वाले आतंकी के परिवार का सपा से संबंध

पूछते हैं नीतीश राज में क्या बदला? तो जान लीजिए- विदेशियों को गोवा से ज्यादा लुभाता है बिहार

UP Chunav: भाजपा, सपा या बसपा…किसके पास सबसे अधिक करोड़पति कैंडिडेट? देखें तीसरे चरण के ‘रईसों’ की लिस्ट

UP Police Bharti 2022: यूपी पुलिस में शुरु हैं 2300 से अधिक पदों पर भर्ती, 12वीं, ITI, डिप्लोमा पास के लिए मौका

Palia Assembly Seat: पलिया में 24 साल बाद जीती थी भाजपा, क्‍या बरकरार रहेगा सिलसिला?

Jalalabad Assembly Seat: जलालाबाद में भाजपा का अब तक नहीं खुला खाता, 2022 में किसका पलड़ा भारी

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Assembly elections, Ayodhya, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar pradesh news



Source link