Auction of plots ghaziabad development authority today can get land in cheap rates delsp

admin

Auction of plots ghaziabad development authority today can get land in cheap rates delsp



गाजियाबाद. एनसीआर में सामुदायिक भवन, मल्‍टीप्‍लेक्‍स, कंवीनिएंट सेंटर जैसे केन्‍द्रों के लिए बड़े भूखंड खरीदने वालों के लिए शुक्रवार को एक बड़ा मौका है. गाजियाबाद विकास प्राधिकरण बड़े भूखंडों की शुक्रवार को नीलामी करने जा रहा है. यदि आप एनसीआर में इस तरह किसी प्रोजेक्‍ट के लिए जगह तलाश रहे हैं तो आप इस नीलामी में शामिल हो सकते हैं. इस नीलामी में 2000 वर्ग मीटर और उससे बड़े भूखंड शामिल होंगे.
गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के अनुसार कोरोना की तीसरी लहर के बाद पहली नीलामी है. नीलामी का आयोजन लोहिया नगर के हिन्‍दी भवन में किया जाएगा. प्राधिकरण को इस नीलामी से करोड़ों की आय होने की संभावना है. नीलामी प्रक्रिया में सबसे अधिक ग्रुप हाउसिंग, व्‍यावसायिक और औद्योगिक श्रेणी के भूखंडों को जगह दी गई है. जीडीए की कोयल एंक्लेव योजना में सबसे ज्‍यादा आठ ग्रुप हाउसिंग के भूखंड शामिल हैं. इन भूखंड का क्षेत्रफल 2020 से लेकर 12867 वर्ग मीटर तक है. नीलामी में शामिल होने के लिए भूखंड की धरोहर राशि 1.08 करोड़ से लेकर 3.26 करोड़ रुपये तक रखी गई है. एक ग्रुप हाउसिंग तुलसी निकेतन में है, जिसका क्षेत्र 3543 वर्ग मीटर और धरोहर राशि 58.46 लाख रुपये है.
वैशाली, इंदिरापुरम के भूखंड भी शामिल
इंद्रप्रस्थ योजना में 4995 वर्ग मीटर का ग्रुप हाउसिंग भूखंड शामिल हैं. इसकी धरोहर राशि 95.42 लाख है. मधुबन बापूधाम योजना में चार औद्योगिक भूखंड हैं. इनका क्षेत्र 3404 से 6580 वर्ग मीटर तक है. धरोहर राशि 80 लाख से 1.56 करोड़ है. वैशाली के वृद्धाश्रम के भूखंड का क्षेत्र 2454 वर्ग मीटर और धरोहर राशि 1.74 करोड़ है. कर्पूरीपुरम योजना के वृद्धाश्रम का क्षेत्र 2233 वर्ग मीटर और धरोहर राशि 49 लाख है. इनमें अलावा इंदिरापुरम योजना के शक्तिखंड-चार में मल्टीप्लेक्स भूखंड, वैशाली योजना में सामुदायिक केंद्र भूखंड, मधुबन बापूधाम योजना पॉकेट-बी में सामुदायिक केंद्र भूखंड और स्वर्णजयंतीपुरम योजना में कंवीनिएंट सेंटर और शॉपिंग सेंटर के लिए भूखंड शामिल है.

आपके शहर से (गाजियाबाद)

उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद

उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Ghaziabad News, Ghaziabad News Today, Uttar pradesh news



Source link