UP Assembly Election 2022 Do not divide your vote on base of community or caste says PM Narendra Modi bjp nodark – PM Modi in Kannauj: पीएम मोदी बोले

admin

UP Assembly Election 2022 Do not divide your vote on base of community or caste says PM Narendra Modi bjp nodark - PM Modi in Kannauj: पीएम मोदी बोले



कन्नौज. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के लिए आज कन्नौज में हुंकार भरी. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि पहले चरण के चुनाव ने बीजेपी के फिर से सत्ता में आने की पुष्टि कर दी है. साथ ही लोगों से अपील की कि अपने वोट को समुदाय या जाति के आधार पर न बांटें. साथ ही सपा पर तंज कसते हुए कहा कि पहले चरण के मतदान से एक बात साबित है, अब परिवारवादियों को सपने दिखना बंद हो गए हैं. उनकी नींद उड़ गई है. वह लोग जातिवाद, संप्रदायवाद फैलाकर वोटों को बांटना चाह रहे थे, लेकिन उत्तर प्रदेश के लोग माफियावादियों, दंगावादियों के खिलाफ एकजुट होकर वोट कर रहे हैं.
इसके साथ पीएम ने कहा कि विरोधियों ने मेड इन इंडिया टीकों को भाजपा का टीका बताकर गरीबों के जीवन से खिलवाड़ करने की कोशिश की. हमारी सरकार पूरी शक्ति से जुटी है कि उत्तर प्रदेश के हर गरीब को कोरोना की वैक्सीन लग जाए, लेकिन इन लोगों ने इस अभियान में भी बाधा डालने की कोशिश की.
घोर परिवारवादियों ने कन्नौज को किया बदनाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि घोर परिवारवादियों की कुनीति का एक गवाह कन्नौज का इत्र उद्योग है. इन्होंने अपने भ्रष्टाचार और काले कारनामों से यहां के इत्र कारोबार को बदनाम किया. हम इस इत्र को वैश्विक ब्रांड बनाने में जुटे हुए हैं. दुनिया में कन्नौज के इत्र का डंका बजे इसके लिए हम काम कर रहे हैं.
पीएम मोदी बोले- उनका मंत्र है परिवारकन्नौज में पीएम ने लोकतंत्र की व्याख्या करते हुए कहा जाता है कि जनता का, जनता के लिए और जनता द्वारा शासन. हमारे देश की घोर परिवारवादी पार्टियों ने लोकतंत्र की भावना को ही बदल दिया है. उनका मंत्र है परिवार का, परिवार के लिए और परिवार द्वारा शासन.
योगी आदित्यनाथ ने रोके दंगेइसके साथ उन्‍होंने कहा कि विकास, रोजगार और निवेश के लिए शांति का माहौल पहली शर्त है, इसलिए उत्तर प्रदेश आज कानून के राज को प्राथमिकता दे रहा है. योगी आदित्यनाथ ने जिस प्रकार दंगों को रोका है, हमें उसे स्थायी रूप देना है. हमें दोबारा ऐसी हरकतों को राज्य में नहीं होने देना है.

आपके शहर से (कन्नौज)

उत्तर प्रदेश

आफत बन गया आखिरी पैग, 9 लाख की कार जब्त और मालिक जेल में, बड़ा रोचक है मामला

UP Elections: भतीजे अखिलेश के लिए चाचा शिवपाल की भावुक अपील, रिश्तों पर कही ये बड़ी बात

UP Election 2022: बदायूं में गरजे अखिलेश यादव, बोले- बीजेपी की सरकार आई तो 200 रुपये लीटर मिलेगा पेट्रोल

Bulandshahr: बुलंदशहर में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन मकान का लेंटर गिरने से 34 मजदूर घायल, 4 की हालत नाजुक

UP Chunav: CM योगी बोले -सपा को डुबाने को चाचा-भतीजा, कांग्रेस को भाई-बहन ही काफी, तालिबान की जरूरत नहीं

UP Chunav: पूर्वांचल की बहुचर्चित मऊ सीट पर भाजपा ने मुख्तार अंसारी के खिलाफ खेला बड़ा दांव, जानें कौन हैं अशोक सिंह

UP Chunav: मायावती का अखिलेश पर हमला, बोलीं-सपा ने दलितों का कोटा खत्म किया था, इसे सत्ता में नहीं आने देना

UP Chunav: अनुराग ठाकुर का सपा पर तंज, कहा-पहले नाहिद, अब आजम, फिर अतीक-मुख्तार को भी पुकारेंगे अखिलेश यादव

PM Modi in Kannauj: पीएम मोदी बोले- पहले चरण में बजा बीजेपी का डंका, समुदाय-जाति के आधार पर अपना वोट न बांटें

UP TET पेपर लीक मामला: उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने किया दो को गिरफ्तार

UP election: भाजपा सांसद बृजभूषण ने राहुल गांधी को दी चुनौती, खानदान पर कही ये बड़ी बात

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Kannauj news, Pm narendra modi, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections



Source link