सुरेश रैना का टूटा दिल, ऑक्शन में किसी भी टीम ने भाव तक नहीं दिया| Hindi News

admin

Share



नई दिल्ली: भारत के धाकड़ टी20 बल्लेबाज और मिस्टर IPL के नाम से मशहूर सुरेश रैना का दिल टूट गया है. IPL 2022 मेगा ऑक्शन के पहले राउंड में सुरेश रैना अनसोल्ड रहे और किसी भी टीम ने उन्हें पूछा तक नहीं. सुरेश रैना की पुरानी IPL टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने भी उन्हें शामिल नहीं किया. 
Veteran Suresh Raina is up next – His base price is INR 2 Crore and he is UNSOLD #TATAIPLAuction @TataCompanies
— IndianPremierLeague (@IPL) February 12, 2022
सुरेश रैना का टूटा दिल
मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर रैना का बेस प्राइस सिर्फ दो करोड़ रुपये था और इससे पहले वह चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा थे. रैना को आईपीएल 2022 में कोई खरीदार ना मिलने से फैंस काफी निराश हैं, लेकिन आपको बता दें कि टीमों को उन्हें खरीदने का एक और मौका होगा. अगर उस दौरान भी रैना को कोई खरीदार नहीं मिला तो ये रैना के लिए भी एक बड़ा झटका होगा.
ये दिग्गज भी रहे अनसोल्ड 
सुरेश रैना के अलावा ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ, साउथ अफ्रीका के डेविड मिलर भी अनसॉल्ड ही गए हैं. दूसरी ओर ड्वेन ब्रावो को एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने साथ जोड़ लिया है, ब्रावो 4.25 करोड़ रुपये में चेन्नई के साथ जुड़े हैं.
मिस्टर आईपीएल साबित हुए हैं सुरेश रैना
आईपीएल के इतिहास में कुछ ऐसे बल्लेबाज रहे हैं, जिनका शुरुआत से ही जबरदस्त दमखम नजर आया है. इन बल्लेबाजों में एक सुरेश रैना भी हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पहले ही सीजन से खेल रहे सुरेश रैना का आईपीएल में लगातार शानदार प्रदर्शन रहा है. शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स के साथ करने के बाद बीच में 2 सीजन गुजरात लॉयंस से खेलने वाले सुरेश रैना ने अब तक कुल 205 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 5528 रन बनाए हैं. रैना ने 1 शतक के साथ ही 39 अर्धशतकीय पारियां खेली.



Source link