IPL Auction 2022 deepak hooda lucknow super giants IPL mega auction all rounder batting highest bid | टीम इंडिया के लिए 2 मैच खेलकर ही हुई इस खिलाड़ी की चांदी, एक झटके में हुआ करोड़पति

admin

Share



नई दिल्ली: आईपीएल मेगा ऑक्शन का आयोजन बेंगलोर में किया जा रहा है. मेगा ऑक्शन में एक प्लेयर की लॉटरी लग गई है. इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया के लिए सिर्फ दो ही मैच खेले हैं. इस खिलाड़ी को लखनऊ सुपर जायंट्स ने 5 करोड़ 75 लाख में खरीदा है. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में. 
इस प्लेयर की हुई चांदी 
लखनऊ सुपर जायंट्स ने खतरनाक ऑलराउंडर दीपक हुड्डा को 5 करोड़ 75 लाख में खरीदा है. वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में दीपक हुड्डा ने भारत के लिए अपना डेब्यू किया है. पहले मैच में उन्होंने भारत को जिताने के लिए अहम पारी खेली थी. वहीं, कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें गेंदबाजी का मौका नहीं दिया था. दूसरे मैच में उन्होंने अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया था. ऐसे में इस खिलाड़ी की अब लॉटरी लग गई है. 
हो गए थे सस्पेंड
पिछले एक साल में दीपक हुड्डा (Deepak hooda) कई उतार-चढ़ाव भी देखे. साल 2021 में क्रुणाल पंड्या से झगड़े के बाद उन्होंने बड़ौदा क्रिकेट टीम छोड़ दी. बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन ने उन पर कार्रवाई करते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया था. अब दीपक हुड्डा राजस्थान के लिए खेलते हैं. इसी टीम के लिए उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार खेल दिखाया था. 
घरेलू क्रिकेट में दिखाया दम 
26 साल के दीपक हुड्डा ने अभी तक 46 फर्स्ट क्लास मुकाबलों में 42.76 की औसत से 2908 रन बनाए. उनके नाम नौ शतक और 15 अर्धशतक हैं.  दीपक हुड्डा बहुत ही शानदार गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. उनके तरकश में हर वो तीर मौजूद है, जो विरोधी टीम को धराशाही कर सके. वह मिडिल ऑर्डर के मंझे हुए बल्लेबाज है. ऐसे में वह लखनऊ के लिए तुरूप का इक्का साबित हो सकते हैं. 



Source link