Priyanka gandhi talk to mother of deceased on phone in dalit girl murder case of unnao upns

admin

Priyanka gandhi talk to mother of deceased on phone in dalit girl murder case of unnao upns



उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) जिले में दलित युवती (Dalit girl) की हत्या के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है. इसी कड़ी में शनिवार को कांग्रेस की इलेक्शन कैंपेन कमेटी के चेयरमैन पीएल पुनिया मृतक युवती के परिजनों से मिलने पहुंचे. इसी दौरान प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने मृतका की मां से वीडियो कॉलिंग पर बात की है और हर संभव मदद के साथ ही आरोपियों को कड़ी सजा दिलवाने का आश्वासन दिया है. कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने बताया कि पुलिस की घोर लापरवाही सामने आई है क्योंकि FIR दर्ज करने में समय लगाया है. इसके अलावा परिवार को जो सुरक्षा दी गई है वहां पर पुलिसकर्मी भी सुरक्षा में मुस्तैद नहीं है. ऐसे में पीएल पूनिया ने कहा कि हम परिवार के साथ हैं और परिवार को न्याय दिलाएंगे.
पुलिस से नहीं मिली मददइस दौरान पीड़िता की मां ने उन्नाव जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए प्रियंका गांधी को बताया कि जिले में तैनात एसपी, डीएम, सीओ, एसडीएम और सदर विधायक सबसे गुहार लगाई, लेकिन मेरी किसी ने कोई मदद नहीं की. उन्होंने बताया कि प्रियंका ने यहा भी कहा की जैसे ही समय मिलेगा वह पीड़ित परिवार से मिलने उन्नाव आएंगी. उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो शव को खुदवाकर दोबारा पोस्टमार्टम करवाएंगे.
सपा नेता के बेटे पर हत्या का आरोपसमाजवादी पार्टी के पूर्व राज्यमंत्री स्व. फतेह बहादुर सिंह के बेटे रजोल सिंह पर युवती का अपहरण और हत्या करने का आरोप है. पूछताछ में आरोपी रजोल सिंह की निशानदेही पर पुलिस ने उसके प्लॉट की खुदाई की और शव बरामद किया. इस दौरान एसपी समेत पुलिस बल घटनास्थल पर मौजूद रहे. पीड़ित मां ने आरोपी युवती को गायब करने का आरोप लगाकर पूर्व राज्यमंत्री स्व. फतेह बहादुर सिंह के बेटे पर मुकदमा दर्ज कराया था.
अखिलेश के सामने आत्मदाह का किया था प्रयासबीते दिनों मृतका की मां ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की गाड़ी के सामने आत्मदाह का प्रयास किया था, जिसके बाद उन्नाव पुलिस ने आरोपी रजोल सिंह को जेल भेजा था. यह पूरा मामला उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र का है. पुलिस को शक था कि युवती की हत्या कर दी गई है और आरोपी से पूछताछ के बाद खुदाई शुरू की. बताया जा रहा है कि लड़की दो महीने से गायब थी. युवती काशीराम चौकी क्षेत्र की रहने वाली थी.

आपके शहर से (उन्नाव)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Akhilesh yadav, CM Yogi, Priyanka gandhi, Rape and Murder, Samajwadi party, Unnao News, Unnao Police, UP Congress, UP police, उन्नाव



Source link