शिखर धवन की खुली सबसे पहले लॉटरी, IPL मेगा ऑक्शन में इस टीम ने लगाया बड़ा दांव

admin

Share



नई दिल्ली: आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 (IPL Mega Auction 2022) का आयोजन आज से बेंगलुरु में हो रहा है.  दो दिन तक चलने वाले इस ऑक्शन में कई खिलाड़ियों पर फ्रेंचाइजियां मोटी रकम लगाने को बेताब हैं. इस बार नीलामी में 10 टीमें, 590 खिलाड़ियों के लिए लगभग 561 करोड़ रुपये दांव पर हैं. शिखर धवन पर सबसे बड़ी बोली पंजाब किंग्स ने लगाई है. 
शिखर धवन की खुली लॉटरी
दिल्ली कैपिटल्स ने सबसे पहले शिखर धवन के लिए बोली लगाई, जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स ने शुरुआत की. दिल्ली और राजस्थान के बीच शिखर धवन के लिए लंबी रेस चली. पंजाब किंग्स ने शिखर धवन को 8.25 करोड़ रुपये में खरीद लिया है.
 
After some fierce bidding, Shikhar Dhawan is SOLD to @PunjabKingsIPL for INR 8.25 Crores#TATAIPLAuction @TataCompanies
— IndianPremierLeague (@IPL) February 12, 2022
शानदार फॉर्म में हैं शिखर धवन 
भारत के खतरनाक ओपनर्स में शुमार शिखर धवन बहुत ही शानदार फॉर्म में हैं. वह किसी भी मैदान पर रन बना सकते हैं. शिखर धवन जब अपनी लय में हों तो किसी भी टीम को धराशाही कर सकते हैं. उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के लिए ढेरों रन बनाए हैं. ऐसे में वह किसी भी टीम के हथियार से कम नहीं होंगे. ओपनिंग करते हुए उनके पास अपार अनुभव है, जो किसी भी टीम के फायदेमंद हो सकता है. ऐसे में उनको खरीदने के लिए टीमें पानी की तरह पैसा बहा देंगी. उन्होंने 192 मैच में 5728 रन बनाए हैं. उन्होंने हैदराबाद (SRH) टीम की कप्तानी भी की



Source link